logo-image
लोकसभा चुनाव

कैटरीना ने जल्दी शादी करने के लिए क्यों की जिद, जानें इसकी वजह

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के चर्चे काफी समय से चल रहे हैं. अब दिसंबर में दोनों की शादी तय बताई जा रही है लेकिन कहा ये भी जा रहा है कि शादी जल्दी करने के लिए कैटरीना ने जिद की थी.

Updated on: 09 Nov 2021, 11:19 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की गलियों में ये खबर आम है कि दिसंबर में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पक्की है. दावा ये भी किया जा रहा है कि 7 से 9 दिसंबर के बीच दोनों की शादी हो सकती है. इन दोनों की शादी के लिए राजस्थान की पिंक सिटी यानी जयपुर में एक फोर्ट को बुक भी कर लिया गया है. हालांकि ये सब खबरें तो काफी दिन से चल रही हैं लेकिन इसमें अब ट्विस्ट ये है कि शादी जल्दी करने के लिए कैटरीना ने जल्दबाजी की थी. बॉलीवुड के खबरियों का कहना है कि दिसंबर के अलावा शादी की दूसरी डेट अगले साल मई में थी. यानी साल 2022 के मई में भी ये दोनों सुपर स्टार शादी के गठबंधन में बंध सकते थे और विक्की कौशल को दूसरी डेट ही बेहतर लग रही थी लेकिन कैटरीना ने दिसंबर में ही शादी करने की जिद की. 

इसे भी पढ़ेंः india vs pakistan: फिर से होगा भारत और पाकिस्तान के बीच मैच, अब जीतकर दिखाएंगे

कहा जा रहा है कि विक्की कौशल मई में ही शादी प्रिफर कर रहे थे लेकिन कैटरीना की जिद थी कि ये शादी जल्दी ही कर ली जाए. दरअसल, शादी के तुरंत बाद कैटरीना को टाइगर-3 की शूटिंग शुरू करनी है और इसके बाद भी कई प्रोजेक्ट थे. इसके अलावा मई में राजस्थान में हीट वेव भी चलेंगी और हॉट कैटरीना की हीट पसंद नहीं है. ऐसे में कैटरीना की जिद थी कि उनकी डोली दिसंबर में ही उठे और विक्की को उनकी जिद माननी पड़ी. हालांकि ये दावा मीडिया रिपोर्ट्स का है, वहीं अगर बात करें कैटरीना का आफिशियल इंटरव्यू की तो कुछ महीनों पहले ही उन्होंने अपनी शादी की खबरों का बकवास करार किया था.