logo-image

Sara Ali Khan के सवाल के चक्कर में घनचक्कर बने Karan Johar

Sara Ali Khan ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो करण से एक ऐसा सवाल पूछती नजर आ रही हैं जिसके बाद करण चकरा जाते हैं और समझ ही नहीं पाते कि क्या जवाब दें.

Updated on: 05 Dec 2021, 01:35 PM

नई दिल्ली :

आनंद एल रॉल की लव ट्रायएंगल कॉमेडी ड्रामा अतरंगी रे इस वक्त लोगों की जुबान पर है. फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस सारा अली खान ( Sara Ali Khan) भी काफी वक्त से जुटी हुई हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर अपनी सादगी और बिंदास अदाओं के चलते सारा हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. सारा को भी पता है कि उनके फैंस उनसे कितना कनेक्टेड फील करते हैं, यही वजह है शायद एक्ट्रेस ने नमस्ते दर्शक सीरीज शुरू किया है. इस सीरीज में सारा कोई भी फनी कंटेट डालती हैं. सारा ने इसी सिरीज में इस बार फिल्ममेकर करण जौहर के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt और Ranveer singh ने इंटिमेट सीन करने से किया मना, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में KISS की भी छुट्टी

इस वीडियो में सारा नमस्ते दर्शक कहते हुए करण जौहर को वेलकम करती हैं, फिर एक्ट्रेस फिल्ममेकर से एक फनी सवाल करती है. एक्ट्रेस पूछती है कि 'Why Why was the mushroom always invited to the party?' (पार्टी में मशरुम हमेशा इनवाइटेड क्यों होता था?). इस सवाल के बाद करण जौहर कुछ सेकेंड सोचने लगे, फिर कहा कि उन्हें कोई क्लू नहीं है. इसके बाद एक्ट्रेस एकदम से कहती हैं कि 'because he was a fun-gi means fun-guy' (क्योंकि वो एक फन-गाय था). हालांकि इस लेम जोक के बाद एक्ट्रेस खुद अपनी हंसी नहीं रोक पाती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

बता दें, इसी सीरीज के जरिए सारा ने बीते दिनों अपनी आम फ्रेंड तान्या के साथ कई वीडियो शेयर किए थे. वो कभी ऑटो की सवारी तो कभी आइसक्रीम पार्लर में नजर आईं. अब फैंस सारा और करण जौहर के इस फनी स्टोरी पर भी रिएक्ट कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इतना ही नहीं, करण के अलावा सारा के साथ इन दिनों माधुरी दीक्षित का भी नाम सुर्ख़ियों में आ रहा है. सारा अली खान इन दिनों अपने गाने चका चक को लेकर चर्चा में हैं. उनका डांस बेहद पसंद किया जा रहा है. इसी बीच अब सारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के साथ चका चक गाने पर डांस करती दिख रही हैं. ये गाना उनकी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' का है. सारा अली खान और माधुरी दीक्षित के डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो, फिलहाल सारा काफी समय से अतरंगी रे फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस साउथ सुपरस्टार धनुष और बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार संग काम करती नजर आई हैं. इसका डायरेक्शन आनंद एल रॉय ने किया हैं. फिल्म में उनका कैरेक्टर एक ऐसी लड़की का है जो अपने लवर के साथ 21 बार भागने की कोशिश कर चुकी होती है. लेकिन उसकी टिपिकल फैमिली उसकी शादी एक तेलुगु लड़के से जबरदस्ती करवा देते हैं. फिर शुरु होता है लव ट्रायएंगल का खेल.