News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Alia Bhatt और Ranveer singh ने इंटिमेट सीन करने से किया मना, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में KISS की भी छुट्टी

Film Gully Boy में बेहद ही रोमांटिक और इंटेंस किस सीन दे चुके Ranveer Singh और Alia Bhatt फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में इंटिमेट सीन नहीं करेंगे. यहां तक कि Karan Johar की इस फिल्म में किसिंग स्कीन भी देखने को नहीं मिलेगा.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 05 Dec 2021, 12:39:42 PM
ranbir singh

Ranveer Singh, Alia Bhatt, Karan Johar (रणवीर सिंह, अलिया भट्ट, करण) (Photo Credit: Instagram@RanveerSingh, Karan Johar)

नई दिल्ली :

करण जौहर अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए दिल्ली में डेरा जमाए हुए हैं. इसके साथ फिल्म की लीड स्टारकास्ट आलिया भट्ट और रणवीर सिंह भी इनके साथ मौजूद हैं. पिछली फिल्म गली बॉय की तरह ये भी शुद्ध रोमांटिक फिल्म है, पर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बार आलिया रणवीर के साथ बोल्ड सीन देने को रेडी नहीं हैं. Film Gully Boy में बेहद ही रोमांटिक और इंटेंस किस सीन दे चुके Ranveer Singh और Alia Bhatt फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में इंटिमेट सीन नहीं करेंगे. यहां तक कि Karan Johar की इस फिल्म में किसिंग स्कीन भी देखने को नहीं मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी पर मंडराया ये कैसा खतरा, इन शर्तों की तर्ज पर मिलेगी एंट्री

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हो सकता है कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आपको रणवीर और आलिया का किस देखने को ना मिले. इसके पीछे की वजह दोनों की शादी मानी जा रही है. यानी कि, जहां एक तरफ आलिया और रणबीर कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वहीं, दूसरी तरफ रणवीर सिंह भी दीपिका पादुकोण के कारण पर्दे पर रोमांस करने में अब कम्फ़र्टेबल फील नहीं करते हैं. शायद यही कारण है कि दोनों इस बार फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में इंटिमेट रोमांस करने से बच रहे हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

बता दें कि, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट फिल्म 'गली बॉय' में बेहद ही रोमांटिक सीन फिल्माते नजर आये थे. लोगों को दोनों की केमिस्ट्री बेहद पसंद आई थी. यहां तक की गली बॉय में आलिया-रणवीर का एक इंटेंस किस सीन भी था. ऐसे में अब लोगों के लिए इस बात पर विश्वास कर पाना बेहद मुश्किल हो रहा है.

                                           

बता दें कि, रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म की शूटिंग फिलहाल दिल्ली में लंबे शेड्यूल में चल रही है. हाल ही में करण, आलिया और रणवीर सिंह की दिल्ली की सर्दी में नाइट आउट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

तस्वीरों में रणवीर, केजेओ और आलिया, शॉट का इंतजार करते नजर आए. सफ़ेद आउटफिट में, रणवीर हमेशा की तरह खूबसूरत लग रहे थे, जबकि करण अपनी मल्टी कलर जैकेट में स्टाइलिश दिख रहे थे. वहीं आलिया ने स्लीवलेस व्हाइट ब्लाउज के साथ पीच साड़ी पहनी थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

वायरल तस्वीरों के बीच धर्मेंद्र का एक इंटरव्यू भी चर्चा में आया था जिसमें इस फिल्म से जुड़े एक सवाल पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि, 'ठीक है, इस समय, मैं इसके बारे में बात नहीं कर सकता. मैं करण जौहर जैसे निर्देशक के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं, जिन्होंने इतनी प्यारी फिल्मों का निर्देशन किया है. जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी, तो मुझे लगा कि उन्होंने मुझे ध्यान में रखकर ही भूमिका लिखी है. उन्होंने मुझसे यह भी कहा, 'धरम साब आप जैसे हो रियल लाइफ में, मुझे वैसे ही आप स्क्रीन पर चाहिए'. इसलिए, मुझे लगता है कि मुझे एक्टिंग बिलकुल नहीं करनी पड़ेगी इसमें.

First Published : 05 Dec 2021, 12:39:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो