logo-image

Ram charan का Acharya में और Kamal Haasan का Vikram में अफलातून फर्स्ट लुक आउट

साउथ इंडस्ट्री की फिल्म 'आचार्य' (Acharya) में राम चरण (Ram Charan) का फर्स्ट लुक सामने आया है. वहीं, कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म 'विक्रम' (Vikram) का भी पोस्टर आउट हुआ है. दोनों का ही लुक बेहद जबरदस्त और धांसू नजर आ रहा है.

Updated on: 28 Nov 2021, 02:55 PM

नई दिल्ली :

कोरोना महामारी के बाद जब से थिएटर्स खुले हैं तब से ही बॉलीवुड में फिल्मों को लेकर तेजी आ गई है. बॉलीवुड में इस वक्त एक के बाद एक धड़ाधड़ फिल्में रिलीज़ हो रही हैं. इसके साथ ही, फिल्मों को अच्छा रिस्पांस मिले उसके लिए उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. कहीं किसी फिल्म की रिलीज़ डेट सामने आ रही है तो किसी फिल्म का ट्रेलर आउट हो रहा है. तो कहीं किसी फिल्म का फर्स्ट लुक या फिल्म के हीरो का फर्स्ट लुक सामने आ रहा है. सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी सरपट अपने काम पर लौट आई है. 

यह भी पढ़ें: Antim को देख थिएटर में फूटे पटाखे, Salman Khan ने शेयर किया वीडियो

जहां एक तरफ साउथ फिल्म 'RRR' चर्चाओं का विषय बनी हुई है. वहीं, अब शनिवार को साउथ इंडस्ट्री की फिल्म 'आचार्य' (Acharya) में राम चरण (Ram Charan) और फिल्म 'विक्रम' (Vikram) में कमल हासन (Kamal Haasan) का फर्स्ट लुक सामने आया है. साउथ के पॉप्युलर ऐक्टर राम चरण अपनी अपकमिंग फिल्म 'आचार्य' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में राम चरण स्टूडेंट लीडर का रोल कर रहे हैं. वहीं, इस फिल्म में  उनके पिता और साउथ के दिग्गज एक्टर चिरंजीवी भी नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग का फाइनल शेड्यूल चल रहा है जल्द ही मेकर्स इसकी रिलीज डेट का एलान करेंगे. 

वहीं, साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता कमल हासन की बात करें तो, कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' के मेकर्स ने उनके फर्स्ट लुक का पोस्टर आउट किया है. इस पोस्टर में कमल हासन, फहाद फासिल और विजय सेतुपति नजर आ रहे हैं.

फिल्म में तीनों स्टार लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म के जल्द ही फ्लोर पर जाने की उम्मीद है और इसके साथ ही फिल्म अगले साल तक रिलीज़ हो सकती है.