News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Antim को देख थिएटर में फूटे पटाखे, Salman Khan ने शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे खुद Salman Khan ने शेयर किया है. वीडियो में साफ़ तौर पर नजर आ रहा है कि किस तरह अंतिम (Antim) की स्क्रीनिंग के दौरान थिएटर के अंदर पटाखे फोड़े जा रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 28 Nov 2021, 01:17:27 PM
salman  1

Salman Khan (सलमान खान) (Photo Credit: Instagram@SalmanKhan)

नई दिल्ली :

सलमान खान की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' सिनेमा घरों में धमाल मचा रही है. भाईजान को पर्दे पर देखने के लिए बड़ी तादाद में फैंस सिनेमा घर पहुंच रहे हैं और अलग-अलग तरीके से अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें सलमान की फिल्म देख दिवाने हुए फैंस ने थियेटर के अंदर पटाखे फोड़कर खुशी जताई है. इसे खुशियां मनाने का एक तरीका भले की कहा जा सकता है, लेकिन सलमान खान ने ऐसा करने वाले फैन को सोशल मीडिया के माध्यम से समझाने की कोशिश की है.

यह भी पढ़ें: Rohit Shetty ने किया 'Golmaal 5' का एलान, शूटिंग की तैयारी शुरू

सलमान ने वायरल हो रही वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करते हुए साफ-साफ लिखा है कि थियेटर के अंदर पटाखे फोड़ने जैसे काम करने से बचें, क्योंकि इसका परिणाम बहुत खतरनाक हो सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

उन्होंने लिखा कि 'सभी प्रशंसकों से मेरा अनुरोध है कि हॉल के अंदर पटाखे न ले जाएं क्योंकि यह बेहद खतरनाक साबित हो सकता है, जिससे आपके साथ-साथ अन्य लोगों की जान भी खतरे में पड़ सकती है. मैं सिनेमा घरों के मालिकों से भी अनुरोध करता हूं कि दर्शकों को पटाखे ले जाने की अनुमति न दें. एंट्री गेट पर ही सुरक्षा जांच कर उन्हें ऐसा करने से रोकें.' सलमान ने आखिर में ये भी लिखा कि 'हर तरह से फिल्म का आनंद लीजिए, उसे एंजॉय कीजिए लेकिन प्लीज, प्लीज इस तरह के कामों से बचिए. सभी फैंस से यह मेरा आग्रह है...थैंक यू.'

यह भी पढ़ें: राजस्थान में बजेगी Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी की शेहनाई, वेडिंग डेट हुई आउट!

बता दें कि, सलमान खान की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' उनके ही प्रोडक्शन कंपनी से बनी है जिसे महेश मांझरेकर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी तो लोगों को खूब पसंद आ रही है, लेकिन लचर मार्केटिंग और खराब पीआर के चलते इसकी ओपनिंग उम्मीद से काफी कम रही है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन करीब 4.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसी के साथ यह सलमान खान के करियर की बीते 10 साल की सबसे कम ओपनिंग पाने वाली पहली फिल्म बन गई है.

First Published : 28 Nov 2021, 01:17:27 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.