logo-image

Katrina Kaif-Vicky Kaushal के वेडिंग वेन्यू की इंसाइड फोटो हुई लीक, Neha Dhupia ने खोली पोल

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के एक पोस्ट ने कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के वेडिंग वेन्यू की फोटोज को डिसक्लोज कर दिया है.

Updated on: 09 Dec 2021, 11:59 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड शादी का इंतजार बस अब खत्म होने को आया है. राजस्थान में विक्की-कटरीना की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज का जश्न जारी है. लेकिन फैंस के लिए सबसे बड़ी निराशा की बात ये रही कि अभी तक उन्हें विक्की-कटरीना के वेडिंग इवेंट की एक भी झलक नहीं दिखी है. दूल्हा-दुल्हन तो दूर की बात है, वेन्यू की इंसाइड फोटो भी सामने नहीं आई है. लेकिन अब फैंस के लिए एक गुडन्यूज है. जिसे जानकर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. 

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif और Vicky Kaushal आज करेंगे विवाह संपन्न, फेरों के वक्त इस लुक में आएंगे दोनों नजर

दरअसल, कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी खबर बनी हुई है. दोनों ने अपनी शादी को खुफिया बनाए रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. लेकिन नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के एक पोस्ट ने उनकी मेहनत पर पानी फेर दिया है. नेहा के एक पोस्ट ने कटरीना और विक्की के वेडिंग वेन्यू की फोटोज को डिसक्लोज कर दिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

विक्की-कटरीना के वेडिंग वेन्यू की एक झलक देखने का इंतजार कर रहे फैंस को नेहा धूपिया ने ट्रीट दी है. नेहा ने राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट, बरवाड़ा से अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में नेहा के साथ उनके पति अंगद बेदी भी नजर आ रहे हैं. नेहा-अंगद की इस फोटो के बैकग्राउंड में रोशनी से जगमग डेकोर को साफ देखा जा सकता है. कलरफुल डेकोरेशन उसमें भी मोस्टली पिंक लाइट्स को देख, प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज की रौनक देखने को मिलती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

नेहा ने बैकग्राउंड को ब्लर करने की काफी कोशिश की है. लेकिन कलरफुल डेकोर की चमक धमक को ब्लर फिल्टर भी कम नहीं कर सका. तस्वीरों में नेहा अपने पति अंगद को गले लगाए खड़ी हैं. कैप्शन में नेहा ने लिखा- #shinyhappypeople … #photodump नींद से वंचित पैरेंट्स पार्टी के लिए जा रहे हैं. ये 90s की तरह है… चीजें जो हम भूल चुके हैं.. 1. कैसे पार्टी करें 2. कैसे पार्टी करें 3. कैसे पार्टी करें.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने इस पोस्ट से की कैटरीना की तारीफ या विक्की को मारा ताना

नेहा की इन फोटोज पर सेलेब्स और फैंस के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं. सभी कपल को पूछ रहे हैं कि आप विक्की-कटरीना की शादी में गए हैं ना? कुछ लोगों का ये भी कहना है कि नेहा और अंगद काफी लकी हैं वे कटरीना-विक्की की शादी का हिस्सा बने हैं. नेहा धूपिया और अंगद बेदी तो बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी के गवाह बनने जा रहे हैं. लेकिन फैंस इस ग्रैंड सेरेमनी की झलक नहीं देख पाएंगे. वजह ये कि कटरीना-विक्की अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखना चाहते हैं. गेस्ट को फोटो क्लिक करने की इजाजत नहीं है.