logo-image

परिवार संग वेडिंग वेन्यू के लिए रवाना हुईं Vicky Kaushal की दुल्हनिया, एयरपोर्ट पर Katrina Kaif हुईं स्पॉट

Katrina Kaif अपनी मां के साथ वेडिंग वेन्यू के लिए रवाना हो चुकी हैं. एयरपोर्ट पर कैटरीना को स्पॉट किया गया है. कटरीना वाइट कलर के ऑउटफिट में स्पॉट हुई हैं.

Updated on: 06 Dec 2021, 05:25 PM

नई दिल्ली :

विक्की कौशल की दुल्हनिया बनने के लिए कैटरीना कैफ घर से निकल चुकी हैं. मां के साथ कैटरीना वेडिंग वेन्यू के लिए रवाना हुईं. एयरपोर्ट पर कैटरीना को स्पॉट किया गया. कैटरीना कैफ जैसे ही घर से बाहर निकलीं तो पैपराजी ने उनकी कार को घेर लिया. वहीं कैटरीना की कुछ तस्वीरें फोटोग्राफर्स के कैमरों में कैद हो गईं. एयरपोर्ट पर कैटरीना को स्पॉट किया गया. इस दौरान कैटरीना व्हाइट कलर के आउटफिट में स्पॉट हुईं. उन्होंने चेहरे को मास्क से ढका हुआ था और चश्मे भी लगाए हुए थे. कैटरीना बेहद ही खूबसूरत लग रही थी.

यह भी पढ़ें: सलमान के द-बंग टूर को लेकर आया डेज़ी शाह का बयान, जैकलीन को रिप्लेस करने पर दिया रिएक्शन

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के लिए परिवारवालों के साथ साथ अब बाकी मेहमान भी वेडिंग वेन्यू पर पहुंचने लगे हैं. कहा जा रहा है कि शादी के लिए 120 मेहमानों की लिस्ट बनाई गई है. कैटरीना के साथ उनकी मां ही नहीं बल्कि भाई भी नजर आए. मीडिया रिपोर्ट्स में पहले ही कहा जा रहा था कि 6 दिसंबर को सभी मेहमान और परिवार के लोग राजस्थान के फोर्ट बरवाड़ा पहुंच जाएंगे.

                       

वहीं, सोमवार की सुबह कैटरीना कैफ की बहन Natacha Turcotte जयपुर एयरपोर्ट पर पहले ही पहुंच चुकी हैं. नताशा सबसे पहले वेडिंग वेन्यू पर पहुंचीं हैं. उन्होंने नीली जींस पहन रखी थी और चश्मा लगा रखा था. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उनके साथ उनके पति भी थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके अलावा, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ और भाई सेबेस्टियन को भी मुंबई स्थित घर से जयपुर के लिए निकलते हुए देखा गया है. सेबेस्टियन ने कुर्ता पहना हुए था जबकि इसाबेल सफेद टॉप में पीछे की सीट पर बैठी नजर आ रही थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

परिवार के साथ ही कटरीना कैफ के करीबी दोस्त भी इस रॉयल वेडिंग के लिए जयपुर पहुंचने लगे हैं. कटरीना कैफ के कई दोस्तों को जयपुर में स्पॉट किया गया है. अभिनेत्री कटरीना कैफ की करीबी दोस्त अनीता श्रॉफ अदजानिया भी जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. उन्होंने सफेद टॉप, नीली शर्ट और काली पैंट पहनी हुई थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होगी. यह 700 साल पुराना किला है. बताया जा रहा है कि इस रॉयल वेडिंग के लिए इस होटल को 6 से 11 तारीख तक बुक किया गया है. जबकि इस शादी में आने वाले 120 मेहमान के लिए 45 कमरे बुक कराए गए हैं.