logo-image

Kangana Ranaut के नाम पर ये मिमिक्री आर्टिस्ट चला रही अपना घर, आज लोगों ने पकड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana Ranaut किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी ही रहती हैं. इस बार वो किसी और शख्स की वजह से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गई हैं और वो शख्स है यूट्यूबर सलोनी गौड़. जो मजाक तो उड़ा रही थीं कंगना का मगर खुद ही उसके लपेटे में आ गईं.

Updated on: 01 Dec 2021, 04:39 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana Ranaut की मिमिक्री करने वाली यूट्यूबर सलोनी गौड़ इस बार लोगों को हंसाने के चक्कर में खुद ही मुसीबत में पड़ गई हैं. अपनी मिमिक्री और काल्पनिक किरदारों की एक्टिंग करने के कारण सुर्खियां बटोरने वाली सलोनी को लगातार कंगना का मजाक उड़ाने की वजह से अब यूजर के उल्टे रिएक्शन्स का सामना करना पड़ रहा है. यूजर्स कंगना पर निशाना साधने के कारण सलोनी को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. दरअसल, सलोनी ने instagram और twitter पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. अपने लेटेस्ट मिमिक्री वीडियो में सलोनी कंगना की एक्टिंग करती नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: विराट-अनुष्का के प्यार को मिला नाम मगर अधूरी रह गईं ये कहानियां

उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है 'ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल को कंगना का संदेश'. पूरे वीडियो में सलोनी ने कंगना बनकर यही कहा है कि अगर पराग अग्रवाल चाहें तो वो ट्विटर पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. सलोनी ने कहा कि 'वेलकम पराग भाई, अगर वीर दास के हिसाब से दो इंडिया है तो आपने दोनों को प्राउड फील कराया है. हमारा तो आपके परिवार से बहुत पुराना संबंध है. हमारा राशन, हमारे कपड़े और मिठाइयां सब आपके रिश्तेदारों की दुकान से ही आती हैं. पराग जी मैंने आपके पुराने ट्वीट्स पढ़े हैं. हमारी मानसिकता एक जैसी ही है.' 

बता दें कि, सलोनी के इस वीडियो का उनके फॉलोअर्स और बाकी लोगों पर उल्टा असर हुआ है. इस वीडियो ने लोगों को गुदगुदाने के बजाय भड़का दिया है. इस वीडियो पर कमेंट कर यूजर्स सलोनी को खूब कहरी खोटी सुना रहे हैं. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, 'वैसे सलोनी जी, अगर कंगना न होतीं तो आप तो बेरोजगार हो जातीं न?' वहीं, एक ने लिखा कि अगर कंगना नहीं होतीं तो कई कथित कॉमेडियन बेरोजगार हो जाते.

                                                    

एक अन्य यूजर ने कंगना की मिमिक्री से तंग आकर लिखा कि 'फिर आ गई बोर करने कुछ नया करो.' इतना ही नहीं, एक यूजर ने गुस्से में यहां तक लिख दिया कि, 'कब तक? कंगना के नाम पर कब तक अपना घर चलाओगी? कुछ अपना दम भी तो दिखाओ बहन.' एक यूजर ने तो तंज कसते हुए कॉमेडियन वीर दास पर भी एक वीडियो बनाने की फरमाइश कर डाली. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saloni Gaur (@salonayyy)

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब कंगना के ऊपर इस तरह का वीडियो सलोनी ने बनाया हो. इससे पहले भी वो अलग अलग मुद्दों पर कंगना की मिमिक्री कर लोगों को हसा चुकी हैं.