logo-image

'Jersey' का पोस्टर शेयर कर Shahid Kapoor हुए इमोशनल, बच्चों की सताई याद

बॉलीवुड एक्टर Shahid Kapoor ने अपनी आने वाली फिल्म 'जर्सी' (Jersey) का नया पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर को शेयर करते वक्त शाहिद ने जिस बात का जिक्र किया है वो बेहद इमोशनल कर देने वाला है.

Updated on: 01 Dec 2021, 05:27 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपनी आने वाली फिल्म 'जर्सी' (Jersey) का नया पोस्टर शेयर किया है. शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज बुधवार के दिन यानी कि 1 दिसंबर को फिल्म जर्सी का एक नया पोस्टर फैंस के लिए साझा किया. इस फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए शाहिद ने इसके कैप्शन के जरिये जो बात लिखी है वो बेहद इमोशनल कर देने वाली है. शाहिद ने जिस बात का जिक्र किया है उससे इतना तो साफ़ है कि उन्हें ये पोस्टर शेयर करते वक्त अपने दोनों बच्चों मीशा और ज़ेन की खूब याद आ रही होगी.  

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut के नाम पर ये मिमिक्री आर्टिस्ट चला रही अपना घर, आज लोगों ने पकड़ा

दरअसल, अभिनेता शाहिद कपूर ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि, 'एक पिता होने के नाते जर्सी का यह मेरा पसंदीदा पोस्टर है.' फिल्म के इस पोस्टर में शाहिद कपूर एक बच्चे के जूतों का फीता बांधते हुए दिख रहे हैं. इसलिए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि पिता होने के नाते यह पोस्टर उनका पसंदीदा है. शाहिद की इस बात पर उनके फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं और इस पोस्टर को भी खूब पसंद कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

बता दें कि, शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी इसी महीने रिलीज़ हो रही है. यह फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी. मृणाल फिल्म में शाहिद की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. 

                               

गौरतलब है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ ही नेटफ्लिक्स पर भी देखी जा सकेगी. इसकी जानकारी शाहिद कपूर द्वारा जारी किए फिल्म के नए पोस्टर में दी गई है. बता दें कि, शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' तेलुगू फिल्म की रीमेक है. तेलुगू में भी इस फिल्म का टाइटल 'जर्सी' ही है. फिल्म में एक क्रिकेटर की कहानी को दिखाया जाएगा, जो 30 साल की उम्र में क्रिकेट खेलने की शुरुआत करता है. इस फिल्म को गौतम तिन्नानुरी ने डायरेक्ट किया है.

                              

खास बात है कि इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ उनके पिता और दिग्गज अभिनेता पंकज कपूर भी दिखेंगे. ध्यान देने वाली बात ये भी है कि फिल्म 'जर्सी' से पहले शाहिद कपूर की आखिरी फिल्म 'कबीर सिंह' थी. यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी और इसमें शाहिद कपूर के अभिनय को दर्शकों ने जमकर सराहा था. यह फिल्म भी दक्षिण भारतीय फिल्म की रीमेक थी, जिसका नाम 'अर्जुन रेड्डी' था. शाहिद की आने वाली फिल्म भी साउथ की रीमेक है. शाहिद ने फिल्म के जिस नये पोस्टर को शेयर किया है उसे अभी तक डेढ़ लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और फैंस का इस पर रिस्पांस भी बेहद जबरदस्त है.