News Nation Logo

इस बच्ची ने पहले किया बॉलीवुड पर कई सालों तक राज, अब पहना है बिजनेस वीमेन का ताज

बॉलीवुड (Bollywood) की फेमस और 'लविंग गर्ल' एक्ट्रेस की बचपन की फोटो जमकर वायरल हो रही है. ये वो एक्ट्रेस है जिन्होंने न सिर्फ बॉलीवुड पर कई सालों तक राज किया है बल्कि आज एक सफल बिज़नेस वीमेन भी हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 25 Nov 2021, 10:31:45 AM
Preity Zinta Childhood Photo

Preity Zinta Childhood Photo (प्रीती जिंटा) (Photo Credit: ScreenScrab from Tollywoodz )

नई दिल्ली :

अक्सर ऐसा देख जाता है कि जब भी किसी बॉलीवुड स्टार की बचपन की फोटो इंटरनेट पर वायरल होती है तो खूब सुर्खियां बटोरती हैं. अब ऐसे में एक और सेलेब की क्यूट फोटो सामने आई है जो देखते ही देखते वायरल हो गई लेकिन लोग कई कोशिशों के बाद भी इस एक्ट्रेस को पहचान नहीं पा रहे हैं तो आपको बता दें कि फोटो में दिख रही ये क्यूट बच्ची और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की 'डिंपल गर्ल'  प्रीति जिंटा (Preity Zinta) है.

यह भी पढ़ें: तलाक के बाद अब इस वायरल विडियो से प्रियंका चोपड़ा बटोर रहीं हैं सुर्खियां

एक्ट्रेस की बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि माथे पर बिंदी लगाए छोटी प्रीति क्यूट अंदाज में मुस्कुराती हुई दिख रही हैं. प्रीति जिंटा की यह ब्लैक एंड व्हाइट फोटो उस समय की होगी जब वो डेढ़ या दो साल की रही होंगी. फोटो देख कौन अंदाजा लगा सकता है कि ये बच्ची आगे चलकर फिल्म इंडस्ट्री और बिजनेस की दुनिया में अपना परचम लहराएगी.

                                                 

प्रीति जिंटा (Preity Zinta Chiildhood Photo) की रेयर फोटो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं. बॉलीवुड लवर्स पूरा जोर दे रहे हैं कि किसी भी तरह वो इस बच्ची को पहचान पाएं. लेकिन अगर सच्चे फिल्म प्रेमी हैं को वो इस फोटो को देख पहचान ही लेंगे कि ये बच्ची प्रीति जिंटा है, जो आज डिंपल गर्ल के नाम से मशहूर है. प्रीति जिंटा हालांकि अब फिल्मों में उतनी एक्टिव नहीं रहती हैं, लेकिन आईपीएल के दौरान उनकी मौजूदगी दर्शकों के बीच सुर्खियां बटोरने का काम जरूर करती है.

यह भी पढ़ें: 'Kabir Singh' की सफलता ने शाहिद को बनाया 'भिखारी', मेकर्स के जोड़ते थे हाथ

बता दें कि प्रीति जिंटा (Preity Zinta Unseeen Photo) ने फिल्म 'दिल से' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. दिल से में अपने रोल के लिए प्रीति जिंटा को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. हिंदी सिनेमा के अलावा प्रीति जिंटा तेलुगू, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं. अपने करियर के दौरान एक्ट्रेस ने 'सोल्जर', 'क्या कहना', 'चोरी-चोरी चुपके चुपके', 'दिल चाहता है', 'कोई मिल गया', 'कल हो ना हो', 'फर्ज', 'वीर जारा', 'सलाम नमस्ते', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'दिल है तुम्हारा' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है. प्रीति जिंटा की आईपीएल टीम भी है जिसका नाम 'पंजाब किंग्स' है.

First Published : 25 Nov 2021, 10:31:45 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.