News Nation Logo
मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

सपना चौधरी पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, लखनऊ कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट

जानी मानी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) पर गिरफ्तारी की गाज गिर गई है. बुधवार को लखनऊ की एक कोर्ट ने सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 18 Nov 2021, 01:11:30 PM
collage

Sapna Choudhary (सपना चौधरी) (Photo Credit: News Nation, Instagram@SapnaChoudhary)

नई दिल्ली :

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने गानों से लोगों के दिलों को धड़काती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया, जिसके बाद लखनऊ की एक कोर्ट ने डांसर और सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी (Arrest Warrant Against Sapna Choudhary) कर दिया. एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी (Additional Chief Judicial Magistrate Shantanu Tyagi) ने हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी करते हुए इस मामले की अगली सुनवाई तक पुलिस को एक्शन लेने के लिए कहा है. बता दें कि, मामले की अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी.

यह भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने दिखाया ऐसा लुक लोगों ने कहा, दुनिया का सबसे खराब वार्डरोब कलेक्शन

दरअसल, सपना पर एक शो को कैंसल करने और आने वाले दर्शकों के पैसे न लौटाने का आरोप है. ये एफआईआर सपना चौधरी के खिलाफ आशियाना पुलिस स्टेशन में साल 2018 में 14 अक्टूबर को लिखी गई थी. आरोप था कि 13 अक्टूबर को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक का शो ऑर्गेनाइज किया गया था जहां सपना नहीं पहुंची थीं.

                                                 

इस मामले में सपना चौधरी के अलावा प्रोग्राम के ऑर्गेनाइजर जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्यय जैसे नाम भी शामिल हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को गिरफ्तार कर पुलिस कोर्ट के सामने पेश करेगी, क्योंकि इस मामले पर कोर्ट को सपना के खिलाफ आरोप तय करने हैं, इसलिए उनकाकोर्ट में हाजिर रहना बेहद जरूरी है. जानकारी के मुताबिक, इस मामले में सपना ने एफआईआर होने के बाद शिकायत को खारिज करने के लिए आवेदन दिया था, जिसको कोर्ट ने खारिज कर दिया गया था.

यह भी पढ़ें: 'Jai Bhim' स्टारर सूर्या को मिल रही हमले की धमकी, बढ़ाई गई पुलिस सुरक्षा

दरअसल, सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज हुआ ये मामला करीब 4 साल पुराना है. सपना चौधरी के खिलाफ 14 अक्टूबर साल 2018 में आशियाना पुलिस स्टेशन में शिकायत दी गई थी. आरोप है कि इस प्रोग्राम के लिए दर्शकों ने 300-300 रुपए देकर टिकट खरीदा था. सपना चौधरी के इस शो को देखने के लिए हजारों लोग मौजूद थे लेकिन जब 10 बजे तक सपना चौधरी नहीं आई तो दर्शकों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया था. आरोप है कि हंगामे के बाद भी लोगों के पैसों को नहीं लौटाया गया.

First Published : 18 Nov 2021, 09:09:47 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो