News Nation Logo

Nick Jonas से कमाई में आगे निकल गईं Priyanka Chopra, महलों से लेकर खरबों की संपत्ति की हैं मालकिन

Priyanka Chopra और Nick Jonas न सिर्फ पॉवर कपल हैं बल्कि लग्जिरियस कपल भी हैं. प्रियंका और निक महल जैसे घर और कई लग्जरी गाड़ियों के मालिक हैं. इनकी ऑल इन ऑल प्रॉपर्टी इतनी है, जिसके बारे में जानकार आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 01 Dec 2021, 07:25:35 PM
priyanka

Priyanka Chopra और Nick Jonas की कुल संपत्ति (Photo Credit: Instagram@PriyankaChopra)

नई दिल्ली :  

Priyanka Chopra और Nick Jonas को पॉवर कपल माना जाता है. दोनों ने साल 2018 में जोधपुर के उमेद भवन में हिन्दू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से रॉयल वेडिंग की थी. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने शोशल मीडिया से अपने पति का सरनेम हटा लिया, जिसके बाद कहा गया था कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और यह कपल जल्द तलाक लेने जा रहा है लेकिन दो दिन बाद ही प्रियंका ने निक के साथ रोमांटिक तस्वीर साझा कर अफवाहों पर रोक लगा दी. प्रियंका और निक ने अपनी शादी में करोंड़ों रुपये खर्च किए थे. शादी के एक साल बाद इस बात का खुलासा हुआ था कि प्रियंका और निक की शादी से उमेद भवन होटल को चार दिन में ही तीन महीने की आमदनी हुई थी.

यह भी पढ़ें: रश्मि देसाई पर लगा Umar Riaz को गलत ढंग से छूने का आरोप, Video में देखें सच्चाई

अमेरिकन पॅाप सिंगर निक जोनस से शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा आए दिन खबरों में छाई रहती हैं. देसी गर्ल विदेश में अपना नाम स्टार्स की फेहरिस्त में शामिल कर चुकी हैं. लेकिन फैन फॉलोइंग के मामले में प्रियंका अपने पति से काफी आगे हैं. इतना ही नहीं प्रियंका की कमाई भी निक जोनस से कई गुना ज्यादा है. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर हर प्रमोशनल पोस्ट के 403,000 डॉलर यानी भारतीय रुपये में करीब 3 करोड़ चार्ज करती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

निक जोनस की कुल संपत्ति 25 मिलियन डॉलर (175 करोड़ रुपये) है. वहीं प्रियंका चोपड़ा की कुल संपत्ति 28 मिलियन डॉलर (200 करोड़ रुपये) है. दोनों ने हाल ही में अपना नया घर भी लिया है, जिसकी कीमत मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब, 144 करोड़ बताई जाती है. GQ Magazine 2020 की रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका और उनके पति निक जोनस की संपत्ति को मिला दिया जाए तो कपल 734 करोड़ रुपये की संपत्ति का मालिक है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस कई बड़े प्रोडक्ट के ब्रैंड एम्बेस्डर भी हैं. साथ ही दोनों कई सारी लग्जरी गाड़ियों के भी मालिक भी हैं. अपनी शादी में ही दोनों ने 4 करोड़ रुपये खर्च कर दिए थे. बता दें कि प्रियंका और निक की शादी साल 2018 की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आखिरी बार 'द व्हाइट टाइगर' और 'द स्काइ इज पिंक' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं. प्रियंका ने पर्पल पेबल पिक्चर्स (PPP) नाम की एक कंपनी को भी एसटेब्लिश किया था. इस प्रोडक्शन हाउस के तहत वेंटिलेटर, सर्वन, पाहुना, फायरबैंड, पानी, द स्काई इज पिंक, द व्हाइट टाइगर जैसी शानदार फिल्म प्रोड्यूस की गई हैं. प्रियंका ने हाल ही में हेयरकेयर प्रोडक्ट एनोमली को लॉन्च किया, इससे भी प्रियंका की करोड़ों में कमाई होती है. 

First Published : 01 Dec 2021, 07:25:35 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.