News Nation Logo

'दोस्ताना 2' से बाहर निकाले जाने पर Kartik Aryan ने तोड़ी चुप्पी, परदे के पीछे का बताया पूरा सच

कार्तिक ने करण जोहर (Karan Johar) की फिल्म 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) से बाहर निकाले जाने पर अब अपनी चुप्पी तोड़ दी है और ऐसी बातें कही हैं जो बेहद चौंकाने वाली हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 20 Nov 2021, 03:54:20 PM
Kartik Aaryan 2

दोस्ताना 2 से बाहर निकाले जाने पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी (Photo Credit: Instagram@KartikaAryan)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में आए हुए हैं. हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों के मिले जुले रिएक्शन्स मिले हैं. इससे पहले कार्तिक आर्यन फिल्म 'दोस्ताना 2' को लेकर लाइमलाइट में बने हुए थे. करण जौहर की इस फिल्म से कार्तिक आर्यन को अचानक बाहर कर दिया था. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने अनाउंमेंट की था कि कार्तिक आर्यन फिल्म का हिस्सा नहीं है. उन दिनों धर्मा प्रोडक्शन ने इसकी वजह भी नहीं बताई थी जिससे कार्तिक के फैंस काफी निराश हो गए थे. लेकिन अब कार्तिक ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

यह भी पढ़ें: कॉमेडियन Virdas के समर्थन में उतरीं Kamya Punjabi, कहा- भारत के 2 साइड हैं

दरअसल, हाल ही में कार्तिक आर्यन ने फिल्म 'दोस्ताना 2' से बाहर किए जाने पर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बताया है कि उन खबरों ने सबसे ज्यादा उनके परिवार को परेशान किया था. कार्तिक ने कहा कि जब फिल्म से रिप्लेस किए जाने की खबरें आई थीं, तब उनका परिवार सबसे ज्यादा एफेक्ट हुआ था. वह इस इंडस्ट्री से नाता रखते हैं और वह अपने काम को लेकर भी काफी फोकस रहते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक ने ये भी कहा कि उनके लिए परिवार के अलावा कोई और चीज जरूरी नहीं है. उनका काम ही उनकी आवाज है. वह अगर किसी भी काम में खुद को कम आंकते हैं तो वह जरूर उस पर मेहनत करते हैं और उस काम को पूरा करने की कोशिश करते हैं. 

यह भी पढ़ें: दिव्या ने भूषण कुमार को कर दिया था रिजेक्ट, फिर ऐसे बढ़ी प्यार की कहानी

बता दें कि कार्तिक आर्यन इस फिल्म का कुछ पार्ट शूट कर चुके थे और अचानक कार्तिक को यूं फिल्म से बाहर करने की खबर ने फैंस को हैरान कर दिया था. वहीं, कार्तिक के बाद 'दोस्ताना 2' में लीड रोल निभाने वाले एक्टर का नाम अब तक सामने नहीं आया है. कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो, हाल ही में अभिनेता की फिल्म 'धमाका' ओटीटी पर रिलीज हुई है, जिसमें कार्तिक एक जर्नलिस्ट की भूमिका में नजर आ रहे हैं. वहीं, अब कार्तिक जल्द ही अक्षय कुमार स्टारर 'भूल भुलैया' के सीक्वल 'भूल भूलैया 2' में दिखाई देंगे, जो एक हॉरर ड्रामा फिल्म है. इसके अलावा कार्तिक 'फ्रेडी', 'शहजादा' जैसी फिल्मों में भी लीड रोल निभाते नजर आएंगे. 

First Published : 20 Nov 2021, 03:54:20 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.