News Nation Logo
सीएम योगी आदित्यनाथ ने प. यूपी को गुंडे-माफियाओं से मुक्त कराकर उसका सम्मान लौटाया है: अमित शाह जहां जातिवाद, वंशवाद और परिवारवाद हावी होगा, वहां विकास के लिए जगह नहीं होगी: योगी आदित्यनाथ पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में देश में चक्रवात से संबंधित स्थिति पर हुई समीक्षा बैठक प्रभावित देशों से आने वाले यात्रियों का एयरपोर्ट पर RT-PCR टेस्ट किया जा रहा है: सत्येंद्र जैन दिल्ली में पिछले कुछ महीनों से कोविड मामले और पॉजिटिविटी रेट काफी कम है: सत्येंद्र जैन आंदोलनकारी किसानों की मौत और बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर विपक्षी सांसदों ने राज्यसभा में नारेबाजी की दिल्ली में आज भी प्रदूषण का स्तर काफी खराब, AQI 342 पर पहुंचा बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बैठकर गाया राष्ट्रगान, मुंबई BJP के एक नेता ने दर्ज कराई FIR यूपी सरकार ने भी ओमीक्रॉन को लेकर कसी कमर, बस स्टेशन- रेलवे स्टेशन पर होगी RT-PCR जांच

Shahrukh Khan से लेकर Sonam Kapoor तक सबने कबूला अपना सच, सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं जो अपनी निजी जिंदगी को दुनिया के सामने रखने से बिलकुल नहीं कतराते तो वहीं कुछ ऐसे कलाकार भी हैं जिनके खुलासों से न सिर्फ उनके फैंस बल्कि मीडिया भी काफी हैरान रह जाती है (Bollywood Stars Truth).

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 18 Nov 2021, 05:03:43 PM
sharukh article

Sharukh Khan and Sonam Kapoor (शाहरुख खान और सोनम कपूर) (Photo Credit: Instagram@ShahrukhKhan, Instagram@SonamKapoor)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सितारे फिल्मी पर्दे पर तो अपने फैंस का खूब दिल जीतते हैं, लेकिन उनके फैंस उनकी प्रोफेशनल जिंदगी की तरह ही उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं. कई फैंस अपने पसंदीदा सितारे के बारे में इस कदर क्रेजी होते हैं कि वो उनकी तरह सिर्फ लुक या बॉडी ही नहीं अपनाते बल्कि हर तरह से अपनी असल जिंदगी में उन्हें अपना भी लेते हैं. ऐसे में जब कोई भी सितारा अपनी जिंदगी से जुड़ा कोई राज या सच दुनिया के सामने रखता है तो ये खुद में ही बड़ी बात होती है.

यह भी पढ़ें: Nick Jonas की बीमारी का सच सुन Priyanka Chopra के उड़े होश, चौंकाने वाला दिया रिएक्शन

बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं जो अपनी निजी जिंदगी को दुनिया के सामने रखने से बिलकुल नहीं कतराते तो वहीं कुछ ऐसे कलाकार भी हैं जिनके खुलासों से न सिर्फ उनके फैंस बल्कि मीडिया भी काफी हैरान रह जाती है. आज हम आपको अपने इस आर्टिकल में उन्हीं फेमस बॉलीवुड एक्टर्स-एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने दुनिया के सामने अपना एक ऐसा सच कबूल किया जिसे लेकर या तो उनकी तारीफ हुई या फिर वो बुरी तरह ट्रोल हो गए. 

1. ऋतिक रोशन
ऋतिक रोशन को बॉलीवुड का ग्रीक गॉड कहा जाता है. कृष एक्टर ने अपने करियर में एक से एक बढ़कर फिल्में हिन्दी सिनेमा को दी. उनका आत्मविश्वास देखने के बाद हर कोई यही चाहता है कि उनमें भी वो विश्वास हो. लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ऋतिक रोशन जब छोटे थे तो उन्हें हकलाने की दिक्कत थी, जिसकी वजह से बच्चे स्कूल में उनका मजाक उड़ाते थे. ऋतिक ने ये बात खुद कई शोज में कही है. हालांकि ऋतिक ने अपनी इस कमजोरी को अपनी सबसे बड़ी ताकत बना लिया और तब से अब तक लोगों के दिलों पर राज करते आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

2. सलमान खान
सलमान खान ने करण जौहर के शो पर एक ऐसा खुलासा कर दिया था जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था. करण के शो में सलमान खान ने जब कहा कि वो वर्जिन हैं तो इस बात ने हर किसी को चौंका दिया था. ये बात हैरान कर देने वाली इसलिए भी थी क्योंकि सलमान के फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेने के बाद से ही उनकी कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर्स की ख़बरें उठती रहीं हैं. बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ सलमान के रिश्ते की बात सामने आती रही है. हालांकि, वो बात अलग अलग है कि सलमान कभी किसी रिश्ते पर टिक नहीं पाए. वैसे सलमान खान फिल्म जगत के एक ऐसे सितारे हैं जिनकी जिंदगी में अक्सर कई चौंकाने वाले खुलासे होते रहते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

3. रणबीर कपूर
रणबीर कपूर को यूं ही बॉलीवुड का सांवरिया नहीं कहा जाता. रणबीर भले ही अलिया के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हों, लेकिन एक समय था जब उन्होंने बॉलीवुड की कई हंसीनाओ को डेट किया था. रिपोर्ट्स की माने तो खुद रणबीर कपूर ने इस बात को कबूल किया था कि वो कटरीना के प्यार में इस कदर थे कि उन्होंने दीपिका को चीट तक किया.

                               

4. शाहरुख खान
शाहरुख खान ने भले ही करोड़ों लोगों का दिल जीता हो, लेकिन शाहरुख खान जितने परफेक्ट लोगों का दिल जीतने में हैं, उतने परफेक्ट वो अपने रिश्तों को संजो कर रखने में नहीं हैं और इसका उदाहरण अक्सर देखने को मिला है. शाहरुख खान के फिल्म जगत में सबसे करीबी माने जाने वाले, सलमान खान, फराह खान और करण जौहर जैसे दोस्तों के साथ उनका विवाद हो चुका है. जो किसी से भी नहीं छुपा. यहां तक कि खुद शाहरुख ने भी एक शो में इस बात को कबूला था कि अक्सर उनके करीबियों से ही उनकी किसी न किसी बात पर तना-कसी हो जाती है. हालांकि, ये बात उन्हें काफी हसी-मजाक में कही थी.   

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

5. सोनम कपूर
सोनम कपूर को भले ही बॉलीवुड की फैशननिस्टा कहा जाता हो, लेकिन खुद सोनम कपूर ने अपने मुंह से इस बात को स्वीकार किया था कि उनकी बॉडी बिकिनी के लिए परफेक्ट नहीं है. उन्हें सेलुलाइट की दिक्कत है, जो अक्सर जांघों में होती है. सोनम का ये कंफेशन वाकई काफी सराहनीय था. सोनम के फैंस ने उनके इस कंफेशन की काफी तारीफ भी की थी. 

First Published : 18 Nov 2021, 04:30:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो