News Nation Logo

Allu Arjun और Rashmika का देसी धाकड़ अंदाज, फिल्म 'पुष्पा द राइज' का टीज़र वीडियो हुआ आउट, इस दिन रिलीज़ होगा ट्रेलर

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 05 Dec 2021, 03:41:20 PM
pushpa

Allu Arjun and Rashmika Mandanna (अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना) (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म पुष्पा द राइज (Pushpa The Rise) का शनिवार को टीजर रिलीज कर दिया गया है. माइथरी मूवी मेकर्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर टीजर वीडियो का लिंक शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीजर को सोशल मीडिया पर फैंस का जबरदस्त रिपॉन्स मिल रहा है. टीजर वीडियो को माइथरी मूवी मेकर्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan के सवाल के चक्कर में घनचक्कर बने Karan Johar

26 सेकंड के इस वीडियो की शुरुआत अल्लू अर्जुन के बैक साइड से होती है. इसके बाद वीडियो में एक जहरीला सांप दिखता है और आगे चारों ओऱ लोगों से घीरे अल्लू बाइक से स्टंट करते दिख रहे हैं. वीडियो में आगे जंगल में लाल चंदन की तस्करी दिख रही है. इस तस्करी को दर्शाते हुए हीरोइन की एंट्री भी दिखाई गई है. अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की छोटी सी झलक में वो गाँव की गोरी लग रही हैं और बाइक चलाते हुए नजर आ रही हैं. साथ ही, टीजर में एक्शन, रोमांस और भरपूर ड्रामा देखने को मिल रहा है. वीडियो में अभिनेता अल्लू अर्जुन बेहद ही अलग अंदाज में अपना जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैं. 

वहीं, वीडियो में फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी एलान किया गया है. टीजर वीडियो जानकारी दी गई है कि फिल्म 'पुष्पा द राइज' का ट्रेलर 6 दिसंबर यानी सोमवार को रिलीज होगा. पुष्पा के टीजर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही, फैंस टीजर पर कमेंट कर अपने रिएक्शन्स भी दे रहे हैं. सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म 'पुष्पा द राइज' की कहानी नल्लामल्ला जंगल में लाल चंदन की तस्करी के इर्द गिर्द घूमती है.

                               

जहां इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना मेन लीड में दिखाई देंगे वहीं फहद फासिल भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म 'पुष्पा द राइज' मुत्तमशेट्टी मीडिया और माइथरी मूवी मेकर्स के बैनर तले प्रोड्यूस की जाएगी. बहराल, टीज़र वीडियो से एक बात तो साफ़ तौर पर जाहिर है कि ये फिल्म एक्शन, थ्रिलर और सस्पेंस का फुल पैकेज है. 

First Published : 05 Dec 2021, 03:41:20 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.