logo-image

'KGF' एक्टर यश और मेकर्स के लिए आमिर खान का माफीनामा, इस वजह के चलते मांगनी पड़ी बार-बार माफी

आमिर खान ने यश और kgf 2 के मेकर्स से हाथ जोड़ कर माफी मांगी है. क्या है इसके पीछे की वजह चलिए जानते हैं.

Updated on: 25 Nov 2021, 11:37 AM

नई दिल्ली :

अक्सर बॉलीवुड में जब भी 2 फिल्मों की रिलीज़ डेट सेम होती है तो उनके बीच की टक्कर देखने लायक होती है. फिल्मों की कहानी से लेकर फिल्मों के गानों तक के बीच आगे निकलने का घमासान युद्ध सा छिड़ जाता है. ऐसा ही कुछ इस बार 14  अप्रैल को होने वाला है. बस इस बार फर्क ये है कि टक्कर 2  बॉलीवुड फिल्मों की नहीं बल्कि बॉलीवुड वर्सेस टॉलीवुड होनी वाली है. और वो फ़िल्में है आमिर खान (Aamir khan) की 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) और साउथ एक्टर यश (South Actor Yash) की 'KGF 2'. ऐसे में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान ने यश और kgf 2 के मेकर्स से हाथ जोड़ कर माफी मांगी है. क्या है इसके पीछे की वजह चलिए जानते हैं. 

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान के घर आ रही है खुशी, बेटी सुहाना का टूटा दिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' कहे जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान की फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में आमिर खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चढ्डा' की रिलीज डेट का एलान किया. ये फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में आमिर एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ नजर आएंगे. फैंस इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं लेकिन आमिर खान की इस फिल्म के साथ साउथ सुपरस्टार यश की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'केजीएफ 2' भी रिलीज होने वाली है.

                                     

ऐसे में अगले साल 14 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलेगी. हालांकि, इस क्लैश की वजह से अब आमिर खान ने 'केजीएफ 2' के मेकर्स और एक्टर यश से माफी मांगी है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी फिल्म 'लाल सिंह चढ्डा' को 14 अप्रैल को रिलीज करने की वजह से 'केजीएफ' के मेकर्स और एक्टर यश से माफी मांगी है. आमिर खान ने कहा कि हमारी फिल्म विजुएल इफैक्ट्स की वजह से रिलीज में देरी हो रही है. हमारे पास दो ऑप्शन हैं या तो हम फिल्म को जल्दी-जल्दी में रिलीज कर दें या फिर हम क्वालिटी वर्क के साथ फिल्म को रिलीज करें और जल्दबाजी मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं है. इसलिए हम दूसरे ऑप्शन के साथ आगे आए हैं. इसी वजह से हम 'लाल सिंह चढ्डा' को उसी दिन रिलीज करने के लिए मजबूर हुए हैं, जिस दिन यश की 'केजीएफ 2' रिलीज हो रही है.

                                    

आमिर खान ने ये भी बताया कि उन्हें अपनी फिल्म को 'केजीएफ 2' के साथ रिलीज करने का अफसोस है. ऐसे में उन्होंने 'केजीएफ 2' की टीम के साथ एक डील की है कि वह यश की फिल्म को प्रमोट करेंगे. अभिनेता ने कहा कि मैं कभी भी दूसरों की फिल्मों के साथ अपनी फिल्म रिलीज नहीं करता हूं. मुझे दूसरों की जगह लेने का शौक नहीं है. लेकिन ये भी सच है कि 'लाल सिंह चड्ढा' के जरिए मैं पहली बार सिख का किरदार स्क्रीन पर निभा रहा हूं और इसी वजह से मुझे बैसाखी से अच्छी कोई रिलीज डेट नहीं मिल सकती है.

यह भी पढ़ें: इस बच्ची ने पहले किया बॉलीवुड पर कई सालों तक राज, अब पहना है बिजनेस वीमेन का ताज

इतना ही नहीं, आमिर खान यश की फिल्म 'केजीएफ 2' को पहले दिन थियेटर में देखने भी जाएंगे और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंटरव्यू में दी है. आमिर खान ने बताया कि उन्होंने 'केजीएफ 2' के एक्टर और मेकर्स से बात की थी और उन्होंने अपने इस फैसले के लिए उन लोगों से कई बार माफी मांगी है. इसके साथ ही उन्होंने यश से वादा भी किया कि वह 14 अप्रैल को उनकी फिल्म देखने के लिए थियेटर में जाएंगे.

                                      

हालांकि, आमिर खान का मानना है कि उनकी 'लाल सिंह चढ्डा' और 'केजीएफ 2' बिल्कुल अलग अलग फिल्में हैं. दोनों फिल्मों में कोई समानता नहीं हैं. उनकी फिल्म लव स्टोरी है और केजीएफ एक्शन पैक्ट फिल्म है और सबसे बड़ी बात यश की फिल्म स्टैब्लिश ब्रैंड बन चुकी है. ऐसे में उन्हें उम्मीद है कि दोनों के कलेक्शन पर कोई असर नहीं होगा.