News Nation Logo

Salman Khan के साथ 200 करोड़ की फिल्म में नजर आएंगे Daggubati Venkatesh, बॉलीवुड में करेंगे धांसू एंट्री

दग्गुबाति वेंकटेश (Daggubati Venkatesh) ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ 200 करोड़ का दांव खेलते हुए एक बिग बजट फिल्म साइन की है. इस फिल्म को निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) बनाएंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 09 Dec 2021, 01:57:26 PM
salman article

Salman Khan and Daggubati Venkatesh (सलमान खान और दग्गुबती वेंकटेश) (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने इंडस्ट्री में कई सितारों को लॉन्च किया है. सलमान खान ने अपने पिता सलीम खान से यह बात सीखी है कि अगर कोई टैलेंटिड इंसान देखो तो उसे चांस जरूर दो. इसी कारण वो हर उस न्यूकमर को चांस देते हैं, जो लम्बी रेस का घोड़ा साबित हो सकता है. सलमान खान की इसी दरियादिली के लिए लोग उन्हें खूब प्यार करते हैं. लेकिन अब नए कलाकारों को इंडस्ट्री में लॉन्च करने के बाद सलमान खान ने नामी एक्टर्स की बॉलीवुड में वापसी कराने का जिम्मा भी उठा लिया है. 

यह भी पढ़ें: रोंगटे खड़े कर देगा 'RRR' का Trailer, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड के कई ऐसे बड़े कलाकार हैं जिन्होंने साथ में फ़िल्में की और उन फिल्मों ने परदे पर धमाल मचा दिया. ऐसा ही बॉलीवुड और साउथ का दमदार कॉम्बिनेशन एक बार फिर से देखने को मिल रहा है. दग्गुबाति वेंकटेश (Daggubati Venkatesh) ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ 200 करोड़ का दांव खेलते हुए एक बिग बजट फिल्म साइन की है. इस फिल्म को निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) बनाएंगे. 

                                     

कुछ वक्त पहले ही सलमान खान ने अपनी फिल्म रेस 3 से बॉबी देओल का कमबैक कराया था और अब सुनने में आ रहा है कि वो साउथ सिनेमा के जाने-माने एक्टर दग्गुबाति वेंकटेश को बॉलीवुड में वापस लाने वाले हैं.

                                   

वेंकटेश ने लगभग 25 साल पहले बॉलीवुड में तकदीरवाला नाम की फिल्म की थी, जो औसत साबित हुई थी. इसके बाद वो बॉलीवुड को बाय बोल गए और फिर कभी मुड़कर नहीं देखा. हालांकि अब वो एक बार फिर से इस इंडस्ट्री में कदम जमाने की सोच रहे हैं, जिस कारण उन्होंने सलमान खान का हाथ थामा है.

                                 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, निर्माता साजिद नाडियाडवाला एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं, जो जल्द ही फ्लोर पर जा सकती है. इस फिल्म में सलमान खान और दग्गुबाति वेंकटेश के पैरेलल रोल होंगे. सलमान खान और वेंकटेश के बीच फिल्माए जाने वाले सीन्स इस मूवी की हाइलाइट्स रहेंगे, जिसके लिए मेकर्स खास प्लानिंग कर रहे हैं. सलमान खान और वेंकटेश की इस फिल्म के लिए अभी कास्टिंग चल रही है. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मेकर्स हीरोइन के लिए पूजा हेगड़े के नाम पर विचार कर रहे हैं, जो साजिद नाडियाडवाला के साथ हाउसफुल 4 में भी काम कर चुकी हैं.

First Published : 09 Dec 2021, 01:57:26 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.