logo-image

महफ़िल के साथ साथ प्रोड्यूसर की जेब भी लेती हैं लूट, Samantha Ruth Prabhu से लेकर Katrina Kaif तक आइटम नंबर से कमाती हैं इतना

आज हम आपको Samantha Ruth Prabhu से लेकर Katrina Kaif तक उन फीमेल स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक आइटम नंबर का करोड़ों चार्ज करती हैं.

Updated on: 23 Jan 2022, 05:14 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड हो या तॉलीवुड आज कल लगभग हर फिल्म में आइटम नंबर जरूर रखा जाता है. फिल्में बिना आइटम नंबर के अधूरी ही मानी जाती हैं. कई फिल्मों में तो इसकी जरूरत न होते हुए भी सिर्फ दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखकर डांस नंबर फिल्माया जाता है. वहीं, अगर हीरोइंस की बात करें, तो एक आइटम नंबर के लिए एक्ट्रेसेस भारी भरकम रुपए वसूल करती हैं. इसी सिलसिले में आज हम आपको Samantha Ruth Prabhu से लेकर Katrina Kaif तक उन फीमेल स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक आइटम नंबर का करोड़ों चार्ज करती हैं. तो चलिए जानते हैं कि आखिर एक आइटम सॉंग से कितना कमाती हैं ये एक्ट्रेसेस.

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra के मां बनने पर Taslima Nasreen ने उठाया सवाल, कहा- ऐसी मां को...

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)
साउथ की सुपरस्टार फीमेल एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) में एक आइटम सॉन्ग किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने इस गाने के लिए 5 करोड़ रुपये लिए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)
बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को फिल्मों के मुकाबले आइटम नंबर्स में ज्यादा देखा गया है. उन्होंने अभी तक के सफर में कई डांस नंबर किए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक वह एक गाने के लिए 3 करोड़ रुपए की मोटी रकम लेती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

सनी लियोनी (Sunny Leone)
सनी लियोनी ने करियर की शुरुआत में एक गाने के लिए 25 लाख रुपये चार्ज किए हैं. हालांकि बढ़ती मांग की वजह से उन्होंने अपनी फीस बढ़ाकर 3 करोड़ कर दी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh)
अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह कुछ ही डांस नंबर में नजर आई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री एक आइटम सॉन्ग के लिए तकरीबन 60 लाख रुपए लेती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chitrangda Singh (@chitrangda)

कटरीना कैफ (Katrina Kaif)
बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ भी चिकनी चमेली समेत कई आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं. सूत्रों के अनुसार अभिनेत्री पहले एक गाने के लिए 50 लाख रुपये लेती थीं. हालांकि 'धूम 3' के बाद उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है और करोड़ों में चार्ज करती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

नोरा फतेही (Nora Fatehi)
नोरा फतेही इंडस्ट्री में अपने डांसिंग मूव्स के लिए काफी फेमस हैं. उन्होंने 'दिलबर' से लेकर 'साकी-साकी' तक कई आइटम नंबर किए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक वह एक डांस सॉन्ग के लिए 50 लाख रुपए चार्ज करती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)