logo-image

अर्जुन रामपाल के घर NCB की छापेमारी, ड्राइवर को हिरासत में लिया

अर्जुन रामपाल के घर NCB की छापेमारी, ड्राइवर को हिरासत में लिया

Updated on: 09 Nov 2020, 03:37 PM

नई दिल्ली:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सोमवार को बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के मुंबई स्थित घर पर ड्रग्स मामले में छापेमारी की है. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां एनसीबी की रडार पर हैं. एनसीबी (NCB) सूत्रों के अनुसार, अर्जुन रामपाल के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है. अर्जुन रामपाल को 11 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. सूत्रों के मुताबिक रामपाल के घर से एनसीबी के अधिकारियों ने 2 टैब अपने कब्जे में लिए हैं.

यह भी पढ़ें: अभिनेता चिरंजीवी को कोरोना, बीते दिनों मिले थे तेलंगाना के CM केसी राव से

बीते दिनों अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड  गैब्रिएला देमित्रियाद (Gabriella Demetriade) के भाई को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने हिरासत में लिया था. वहीं रविवार को फिल्म निमार्ता फिरोज ए. नाडियाडवाला (Firoz A. Nadiadwala) की पत्नी शबाना सईद और चार ड्रग पेडलर को ड्रग से संबंधित मामले में गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें: मालदीव में हनीमून मना रही हैं काजल अग्रवाल, रेड गाउन में शेयर की Photo

इनके पास से 717.1 ग्राम गांजा, 74.1 ग्राम चरस और 95.1 ग्राम एमडी जब्त किया गया, जिसकी कीमत 3.59 लाख रुपये है. बता दें कि सुशांत की मौत के बाद से एनसीबी ड्र्ग्स कनेक्शन में बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और अन्य हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है. इसके अलावा दीपिका पादुकोण की मैनेजर रहीं करिश्मा प्रकाश भी एनसीबी की रडार पर हैं.