News Nation Logo

BREAKING

Banner

Drugs Case: आज NCB के सामने पेश होंगी दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश

एक बार फिर एनसीबी (NCB) ने Karishma Prakash को समन किया है. जिसके बाद आज  (बुधवार) करिश्मा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने पेश होंगी

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 04 Nov 2020, 12:02:15 PM
deepika padukone131

NCB के सामने पेश होंगी दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Photo Credit: फोटो- @deepikapadukone Instagarm)

नई दिल्ली:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में बॉलीवुड के कई सेलेब्स के नाम सामने आये थे. इस मामले में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी एनसीबी (NCB) ने पूछताछ की थी. वहीं एक बार फिर एनसीबी (NCB) ने करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) को समन किया है. जिसके बाद आज (बुधवार) करिश्मा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने पेश होंगी. 

यह भी पढ़ें: इन एक्ट्रेसेस का है पहला 'Karwa Chauth', फैंस को है लुक्स का इंतजार

दरअसल, बीते दिनों करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) के घर पर एनसीबी को छापेमारी के दौरान ड्रग्स बरामद हुआ था. एनसीबी सूत्रों की मानें तो आज करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) 11 बजे तक एनसीबी मुंबई जोनल दफ्तर में जाकर अपना बयान दर्ज करा सकती हैं. बीते दिनो करिश्मा की तरफ से जारी बयान में कहा गया था कि वो एनसीबी की जांच में सहयोग करेंगी. 

यह भी पढ़ें: हेमा मालिनी ने बेटी ईशा के बर्थडे पर करवाया ऑनलाइन हवन, देखें Photo

बता दें कि एनसीबी (NCB) ने करिश्मा प्रकाश से 27 अक्टूबर को पेश होने के लिए कहा था. पिछले महीने एनसीबी की टीम ने 1.7 ग्राम चरस और सीबीडी ऑयल की कुछ बोतलें उनके घर से बरामद करने के बाद ताजा समन जारी किया था. इसके बाद से करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) गायब थीं. इससे पहले एनसीबी ने दीपिका पादुकोण बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) से भी ड्रग्स मामले में पूछताच की है.

First Published : 04 Nov 2020, 11:10:41 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो