logo-image

दीपिका-श्रद्धा और सारा के बाद एक और बड़ी अभिनेत्री NCB के रडार पर, 2004-06 में दी थीं कई बड़ी फिल्में

सारा अली खान, रकुलप्रीत, श्रद्धा कपूर, नम्रता शिरोडकर और दीपिका पादुकोण के बाद बॉलीवुड की एक और बड़ी एक्ट्रेस एनसीबी (NCB) की रडार पर आई है

Updated on: 22 Sep 2020, 04:31 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सामने आए ड्रग कनेक्शन में अब कई बड़ी एक्ट्रेसेस के नाम सामने आ रहे हैं. सारा अली खान, रकुलप्रीत, श्रद्धा कपूर, नम्रता शिरोडकर और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बाद बॉलीवुड की एक और बड़ी एक्ट्रेस एनसीबी (NCB) की रडार पर आई है. सूत्रों के मुताबिक, एक्ट्रेस की उम्र 40 साल है जो बॉलीवुड में कई बड़ी हिट फिल्में दे चुकी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये एक्ट्रेस 2005, 2006 के दौर में कई फिल्मों में नजर आई है.

यह भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर का नाम आने पर रवीना टंडन ने कही ये बात

एनसीबी (NCB) के सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, गिरफ्तार ड्रग्स पेडलर्स अनुज केशवानी और अंकुश से पूछताछ के बाद इस एक्ट्रेस के नाम का खुलासा हुआ है. एक्ट्रेस अपनी मैनेजर की मदद से ड्रग्स मंगवाया करती थी. एक्ट्रेस की मैनेजर ड्रग्स पैडलर अनुज की गर्लफ्रेंड भी थी.

सूत्रों के मुताबिक, एक्ट्रेस की मैनेजर ने ड्रग्स पेडलर्स से एक से दो बार मीटिंग भी की थी. वहीं सुशांत केस की जांच कर रही एनसीबी (NCB) की इस इंवेस्टिगेशन में जया शाह की मैनेजर करिश्मा से दीपिका पादुकोण की बातचीत की चैट्स सामने आई है.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती को बड़ा झटका, 6 अक्टूबर तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सामने आए ड्रग एंगल कनेक्शन के चलते रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जेल में बंद हैं. अब एनसीबी (NCB) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को जल्द ही समन भेजेगी. इससे पहले ड्रग एंगल की छानबीन कर रही एनसीबी ने जांच के दायरे को आगे बढ़ाते हुए दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर को भी पूछताछ के लिए तलब किया.