logo-image

कोरोना की रिकवरी रेट बढ़ने पर प्रकाश झा ने की इस अस्पताल की तारीफ

प्रकाश झा (Prakash Jha) ने कोरोना काल में इस अस्पताल से 1000 से ज्यादा मरीजों के स्वस्थ होने पर खुशी जताई है. बता दें कि हाल ही में इस अस्पताल से एक 84 साल की कांता पुरी नाम की महिला ठीक होकर घर लौटी है

Updated on: 10 Jun 2020, 03:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर प्रकाश झा (Prakash Jha) ने भोपाल के एक अस्पताल की तारीफ की है. प्रकाश झा (Prakash Jha) ने भोपाल के चिरायु अस्पताल में कोरोना (Corona Virus) की रिकवरी रेट बढ़ने की तारीफ की है. प्रकाश झा (Prakash Jha) ने कोरोना काल में इस अस्पताल से 1000 से ज्यादा मरीजों के स्वस्थ होने पर खुशी जताई है. बता दें कि हाल ही में इस अस्पताल से एक 84 साल की कांता पुरी नाम की महिला ठीक होकर घर लौटी है.

कहा जाता है कि अगर जज्बा बड़ा हो तो जीत आसान हो जाती है और ऐसा ही हुआ है कांता पुरी के साथ. कांता पुरी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उन्हें चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका इलाज चला और वह स्वस्थ होकर गुरुवार को घर चली गईं. कांतापुरी कोरोना संक्रमितों के लिए एक प्रेरणा स्रोत बनी हैं.

यह भी पढ़ें: Video: बेटी की डांस क्‍लास में यूं थिरकते दिखे अनुराग कश्‍यप, आलिया बोलीं- आप कुछ ज्यादा ही...

यह भी पढ़ें: सुष्‍मिता सेन ने बताया, कैसे 'आर्या' की टीम ने लॉकडाउन के बीच पूरा किया शो

बता दें कि देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी से संक्रमित लोगों के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. देश में अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं वहीं हजारों लोग अपनी जान भी गंवा चुके हैं. वहीं फिल्म डायरेक्टर प्रकाश झा (Prakash Jha) की बात करें तो उन्होंने हिंदी सिनेमा जगत में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. जिसमें 'गंगाजल', 'राजनीति', 'अपहरण', 'आरक्षण', 'चक्रव्यूह' और 'सत्याग्रह' जैसी फिल्में शामिल हैं. बिहार के बेतिया में जन्मे प्रकाश झा (Prakash Jha) ने साल 1982 में डॉक्युमेंट्री फिल्म 'श्री वत्स' से शुरुआत की और आज इंडस्ट्री एक जाना-पहचाना नाम बन गए हैं.