logo-image

Video: बेटी की डांस क्‍लास में यूं थिरकते दिखे अनुराग कश्‍यप, आलिया बोलीं- आप कुछ ज्यादा ही...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) अपने पिता को अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को स्टेप बाय स्टेप डांस सिखाते नजर आ रही हैं

Updated on: 10 Jun 2020, 02:30 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से खूब धमाल मचा रहीं है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) अपने पिता को अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को स्टेप बाय स्टेप डांस सिखाते नजर आ रही हैं.

वीडियो में पिता-बेटी की जोड़ी एक धमाकेदार गाने पर ताल से ताल मिलाते हुए देखे जा सकते हैं. आलिया का डांसिंग जहां बेहतरीन हैं, वहीं अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का स्टाइल भी पीछे नहीं है. फिल्मकार जिस तरह बेटी के स्टेप की नकल कर रहे हैं, उसे देख उनकी बेटी खुद की हंसी नहीं रोक पा रही है. आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'पापा कुछ ज्यादा ही एंजॉय कर रहे हैं.'

यह भी पढ़ें: सुष्‍मिता सेन ने बताया, कैसे 'आर्या' की टीम ने लॉकडाउन के बीच पूरा किया शो

@aaliyahkashyap

father is really enjoying himself ##fyp ##foryou ##dad

♬ original sound - millionairemindset2020
@aaliyahkashyap

HAHAHAHA my dad wanted to put his own spin on it 😭😂 ##fyp ##foryou ##dad

♬ Shh (Young Fanatic) - jessika.prank

बता दें कि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ट्विटर पर अपनी बेबाक बयानी के लिए काफी फेमस हैं. वहीं हाल ही में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की फिल्म 'चोक्ड' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है, जो दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है.

यह भी पढ़ें: मंदाना करीमी ने बताया फिल्‍मों के अंतरंग सीन पर कोरोना का कैसा पड़ेगा इफेक्ट

वहीं अनुराग की बेटी की बात करें तो बाकी स्टारकिड्स की तरह ही आलिया के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अक्सर सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आलिया की मां आरती बजाज (Aarti Bajaj) अनुराग कश्यप की पहली पत्नी थीं. साल 2009 में दोनों ने तलाक ले लिया, लेकिन दोनों का रिश्ता आज भी अच्छा है.