logo-image

वोट के बदले कोरोना वैक्सीन दिए जाने के BJP के वादे पर इस डायरेक्टर ने उठाये सवाल

आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बिहार विधानसभा चुनाव का घोषणापत्र (Bihar Manifesto) जारी कर दिया है. जिसमें बिहारवासियों को फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा किया गया है. बीजेपी के इस वादे पर अब बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) का रिएक्शन आया है

Updated on: 22 Oct 2020, 02:32 PM

नई दिल्ली:

देशभर में इन दिनों बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Elections 2020) काफी सुर्खियों में है. सभी दलों ने चुनाव को लेकर पूरी ताकत झोंक दी है. सियासी पार्टियां मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए लुभावने वादे दे रही हैं. आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बिहार विधानसभा चुनाव का घोषणापत्र (Bihar Manifesto) जारी कर दिया है. जिसमें बिहारवासियों को फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा किया गया है. बीजेपी के इस वादे पर अब बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) का रिएक्शन आया है.

यह भी पढ़ें: Eros Now का नवरात्रि पर विवादित पोस्ट, बायकॉट के बीच कंगना बोलीं- 'शर्म आनी चाहिए'

डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'दुखद है कि वोट के बदले फ्री कोरोना वैक्सीन दिए जाने की बात हो रही है. इसका मतलब यह हुआ कि शेष भारत को तब तक इंतजार करना होगा जब तक वह बीजेपी को वोट नहीं देते? राजनीति का स्तर लगातार गिरता जा रहा है.' ओनिर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जब भाई की शादी में बिना पैसे के पहुंचीं कंगना रनौत, देखें ये मजेदार Video

बता दें कि देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने आज घोषणापत्र (Bihar Manifesto) जारी करते हुए कहा कि भारत में कम से कम 3 कोरोना वैक्सीन उत्पादन की कगार पर आ गए हैं. अगर वैज्ञानिक बोल देते हैं कि वैक्सीन ठीक है और उत्पादन कर सकते हैं तो हम बड़े स्तर पर उत्पादन के लिए तैयार हैं. देश में वैक्सीन का उत्पादन उस स्तर पर होगा, जिससे​ बिहार (Bihar) में सबको मुफ्त में वैक्सीन मिल जाए.' वित्तमंत्री निर्मला​सीतारमण ने यह भी कहा कि राज्य की जीडीपी ग्रोथ साल 2005 तक जहां 3 फीसदी थी, वो आज बढ़कर 11.3 फीसदी तक पहुंच गया है. जंगलराज के समय आपने देखा कि स्तर क्या है और जब प्रशासन जनता के लिए काम करता तो ये ही नतीजा होता है.