News Nation Logo
Banner

RIP Sameer Sharma : टीवी कलाकारों ने कहा- आखिर ये हो क्या रहा है?

एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और करणवीर बोहरा से लेकर टीवी जगत के सदस्यों के एक समूह ने समीर शर्मा (Sameer Sharma) की मौत पर दुख व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 06 Aug 2020, 05:03:07 PM
samir sharma

एक्टर समीर शर्मा को बॉलीवुड ने दी श्रद्धांजलि (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

टीवी अभिनेता समीर शर्मा (Sameer Sharma) के आकस्मिक निधन से फिल्म और टेलीविजन उद्योग को झटका लगा है. एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और करणवीर बोहरा से लेकर टीवी जगत के सदस्यों के एक समूह ने समीर शर्मा (Sameer Sharma) की मौत पर दुख व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.

सिद्धार्थ ने हंसी तो फंसी फिल्म का एक दृश्य साझा करते हुए, जिसमें सिद्धार्थ और समीर नजर आ रहे हैं, लिखा, "बहुत ही दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण."

यह भी पढ़ें: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को लगा एक और झटका, इस फेमस एक्टर ने की खुदकुशी

वहीं वरुण ने समीर की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा "हैशटैगरेस्टइनपीससमीरशर्मा."

कथित तौर पर समीर ने आत्महत्या की है.वह 44 वर्ष के थे.उन्हें बुधवार रात मलाड पश्चिम में अपने आवास की रसोई की छत से लटका पाया गया था. एक्टर करणवीर ने ट्वीट किया, "लोगों को क्या हो गया है, क्यों क्यों क्यों वे ऐसा कर रहे हैं. तुम्हारी आत्मा को शांति मिले भाई."

टीवी शो 'इस प्यार को क्या नाम दूं' में दिवंगत अभिनेता के साथ काम करने वाली सनाया ईरानी ने पोस्ट किया, "तुम्हारी आत्मा को शांति मिले समीर.यह बहुत ही दिल तोड़ने वाला है." कृतिका कामरा ने ट्वीट किया, "मुझे आशा है कि वे आपकी आत्मा को शांति देंगे समीर शर्मा." गौतम रोडे ने लिखा, "आत्मा को शांति मिले समीर शर्मा."

यह भी पढ़ें: Sushant Suicide Case: मुंबई से पटना वापस लौटी बिहार पुलिस की टीम, IPS विनय तिवारी अभी भी क्‍वॉरंटीन

बता दें कि अभिनेता समीर शर्मा (Sameer Sharma) दिल्ली के रहने वाले थे और उन्होंने बेंगलुरु से अपनी पढ़ाई की थी. समीर शर्मा (Sameer Sharma) ने पढ़ाई पूरी करने के बाद एक एडवर्टाइज़िंग कंपनी में भी काम किया था. इसके बाद वो साल 2003 में मुंबई में आए और अपने एक्टिंग करियर की शरुआत की. समीर शर्मा (Sameer Sharma) को पहला मौका मिला साल 2004 में स्टार वन के धारावाहिक 'दिल क्या चाहता है' में मिला. इसके बाद उन्हें एकता कपूर के सबसे मशहूर धारावाहिक 'कहानी घर-घर की' में काम करने का मौका मिला और फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

First Published : 06 Aug 2020, 05:03:07 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Sameer Sharma Varun Dhawan