logo-image

हादसे में नहीं, ब्रेन हैमरेज से गई कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर की जान

पहले अटकलें थीं कि कृष कपूर (Krish Kapur) का निधन सड़क दुर्घटना में हुआ, लेकिन उनके मामा सुनील भल्ला ने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा कि कपूर को यहां उपनगरीय मीरा रोड में अपने घर पर ब्रेन हैमरेज हुआ और वह बेहोश हो गए

Updated on: 04 Jun 2020, 03:41 PM

नई दिल्ली:

महेश भट्ट की फिल्म ''जलेबी'' और कृति खरबंदा अभिनीत ''वीरे दि वेडिंग'' जैसी फिल्मों के कास्टिंग निर्देशक के तौर पर काम कर चुके कृष कपूर (Krish Kapur) का ब्रेन हैमरेज के चलते 28 वर्ष की आयु में निधन हो गया. कृष कपूर (Krish Kapur) के परिवार ने यह जानकारी दी. इससे पहले अटकलें थीं कि कृष कपूर (Krish Kapur) का निधन सड़क दुर्घटना में हुआ, लेकिन उनके मामा सुनील भल्ला ने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा कि कपूर को यहां उपनगरीय मीरा रोड में अपने घर पर ब्रेन हैमरेज हुआ और वह बेहोश हो गए.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में इन स्‍नैक्‍स के सहारे खुद को फिट रख रही हैं सोहा अली खान, आप भी आजमाएं

भल्ला के अनुसार कपूर ने 31 मई के अंतिम सांस ली. भल्ला ने बुधवार को मीडिया को बताया, ''कृष कपूर (Krish Kapur) को कोई बीमारी नहीं थी. वह स्वस्थ और पूरी तरह ठीक थे. 31 मई को वह गिर गए और खून बहना शुरू हो गया. ब्रेन हैमरेज के चलते उनकी मौत हो गई.' कृष कपूर (Krish Kapur) के परिवार में मां, पत्नी और सात साल की बच्ची है. कृष कपूर (Krish Kapur) ने वेब सीरीज 'शुभ रात्रि' के अलावा अन्य प्रोजेक्ट्स पर भी काम किया था.