logo-image

Bollywood Breaking: Salman Khan का birthday बन जाएगा उनकी जयंती!

सलमान खान की हालत अब खतरे से बाहर (salman khan recovery)  है. आपको बता दें सलमान क्रिसमस मनाने परिवार और दोस्तों के साथ अपने फार्म हाउस (salman khan farm house) पहुंचे थे.

Updated on: 26 Dec 2021, 01:30 PM

नई दिल्ली :

एक्टर सलमान खान को बीते रात (25 दिसंबर) को सांप ने काट लिया है. खबरों के मुताबिक सलमान को बीती रात पनवेल स्थित अपने फॉर्म हाउस पर सांप ने काट लिया है. इसके बाद एक्टर को फौरन कामोथे में देर रात 3 बजे भर्ती कराया गया. सलमान खान (Salman Khan Hospitalise) को बिना जहर वाले सांप ने काटा है इसलिए सलमान खान पर सांप का ज्यादा असर नहीं हुआ. उपचार के बाद सलमान (salman khan news)  को जल्द ही डिस्चार्ज भी कर दिया गया था. सलमान सुबह 9 बजे अपने फार्म हाउस (salman khan recovery) वापस भी लौट गए. खबरों के मुताबिक सलमान खान की हालत अब खतरे से बाहर (salman khan recovery)  है. आपको बता दें सलमान क्रिसमस मनाने परिवार और दोस्तों के साथ अपने फार्म हाउस (salman khan farm house) पहुंचे थे. अब बात ये है कि जहां सलमान गए थे उस इलाके में अक्सर सांप दिखाई देते रहते हैं. 

अब चिंता की बात ये है कि क्या सलमान खान (Salman khan birthday) अपना 56वा बर्थडे 27 दिसंबर को सेलिब्रेट करेंगे. क्यूंकि जैसा की सलमान के साथ इसके बाद से लोगों ने ये उम्मीदें छोड़ दी हैं कि सलमान का बर्थडे सेलिब्रेट होगा. आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान अपना बर्थडे सेलिब्रेशन भी अपने इसी फॉर्म हाउस (salman khan farmhouse) में करने वाले थे. ऐसे में मुश्किल है कि सलमान अब अपनी ग्रैंड बर्थडे पार्टी होस्ट करें.

यह भी पढ़ें : 'Bro Malaika' के साथ हॉट अंदाज में नजर आए बेटे Arhaan Khan, फैंस को आई अरबाज की याद

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान हाल ही में फिल्म ‘अंतिम’ में नजर आए थे. फिल्म में उनके साथ उनके बहनोई आयुष शर्मा ने फिल्म में मुख्य भूमिका भी निभाई थी. इसके अलावा सलमान खान रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ होस्ट को होस्ट करते है. हालांकि उनकी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग अभी भी बाकी है. इसके साथ ही ‘किक 2’ का ऐलान भी पिछले साल किया गया था और अभी कुछ दिन पहले ही 'बजरंगी भाईजान' के सीक्वेल को भी कन्फर्म किया गया है. दर्शकों को उम्मीद है कि सलमान खान फिर से अपनी आने वाली फिल्मों के साथ बॉक्स- ऑफिस पर धमाल मचाएंगे.