News Nation Logo
Banner

US Capitol Violence: ट्रंप समर्थकों की हिंसा पर आया बॉलीवुड रिएक्शन, कही ये बात

ट्रंप (Donald Trump) समर्थकों की भीड़ ने यूएस कैपिटल हिल बिल्डिंग के बाहर हंगामा किया. इस हिंसा में अब तक 4 लोगों की मारे जाने की खबर आई है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 07 Jan 2021, 02:15:26 PM
america10

ट्रंप समर्थकों की भीड़ के हंगामे पर सेलेब्स ने किया ट्वीट (Photo Credit: फोटो- @Reuters Twitter)

नई दिल्ली:

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव (US President Election 2020) के नतीजों को लेकर सियासी खींचतान के बीच डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के समर्थकों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प का मामला सामने आया है.  ट्रंप (Donald Trump) समर्थकों की भीड़ ने यूएस कैपिटल हिल बिल्डिंग के बाहर हंगामा किया. इस हिंसा में अब तक 4 लोगों की मारे जाने की खबर आई है. इस मामले में बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है.

यह भी देखें: PHOTO: सबसे बड़े लोकतंत्र का काला दिन, हिंसा में जल उठा वॉशिंगटन

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'लोकतंत्र हर जगह नाजुक बना हुआ है. इसे नेताओं से बचाने की जरूरत है.' ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'अगर चुनावी पुष्टि के दिन के लिए ट्रंप ने यह योजना बनाई है तो मुझे डर है कि वह जो बाइडन के शपथ समारोह पर क्या करेंगे. 20 जनवरी तक उन्हें केवल देखते जाएं.'

यह भी पढ़ें: सिंगर गुरु रंधावा ने नए साल पर की सगाई! 'मिस्ट्री गर्ल' संग शेयर की Photo

 ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और सिमी गरेवाल के अलावा फिल्म निर्माता प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy) समेत कई सेलेब्स ने इस घटना पर अपना रिएक्शन दिया है. बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों द्वारा कैपिटोल भवन पर हमला बोलने के बाद अमेरिका की राजधानी में हुई अराजकता को देखते हुए वाशिंगटन डी.सी. में कर्फ्यू लगा दिया गया है. समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार देर रात एक बयान में वाशिंगटन डी.सी. की मेयर मुरील बोसेर ने कहा कि यह कर्फ्यू शाम 6 बजे से सुबह 6 बजे तक रहेगा. हालांकि यह कर्फ्यू मीडियाकर्मियों समेत जरूरी श्रमिकों पर लागू नहीं होगा.

First Published : 07 Jan 2021, 02:15:26 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.