logo-image

Kajol Devgan आईं Corona के लपेटे में, बिगड़ी हालत में बेटी Nysa Devgan को याद कर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kajol कोरोना की चपेट में आ गईं हैं. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी है. इसके साथ ही, बिगड़ी हालत में काजोल ने बेटी Nysa Devgan को बेहद याद करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है.

Updated on: 30 Jan 2022, 01:49 PM

नई दिल्ली :

कोविड-19 से सभी परेशान हैं. आए दिन लोगों के संक्रमित होने की खबरें सामने हा रही हैं. बॉलीवुड सेलेब्स भी इसके प्रहार से बच नहीं पाए हैं. करीना कपूर खान से लेकर स्वरा भास्कर तक कई सेलेब्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है. वहीं अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस काजोल (bollywood Actress Kajol) भी कोविड की चपेट में आ गई हैं. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी है. इसके साथ ही, बिगड़ी हालत में काजोल ने बेटी Nysa Devgan को बेहद याद करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है. 

यह भी पढ़ें: साउथ एक्ट्रेस सामंथा के पास जब नहीं हुआ करते थे, एक वक्त का खाना खाने के पैसे

दरअसल, काजोल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी न्यासा की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. अभिनेत्री ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई और मैं सच में नहीं चाहती कि कोई भी मेरी रूडोल्फ नोज को देखे. इसलिए आप सभी लोग दुनिया की सबसे प्यारी मुस्कान को देखिए. मैं तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं न्यासा और हां मैं आई रोल देख सकती हूं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

वहीं, अब इस तस्वीर पर बॉलीवुड सितारों ने कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की दुआ की है. इसी बीच ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी न्यासा की इस तस्वीर पर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने लिखा, 'न्यासा बहुत खूबसूरत है.' इसके साथ ही कालोज के फैंस ने भी उन्हें जल्द ठीक होने की शुभकामनाएं दी हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आपके लिए दुआ और बहुत सारी पॉजिटिव वाइब्स भेज रहा हूं. जल्द ठीक हो जाइए. न्यासा सच में बहुत अच्छी लग रही हैं.' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सुरक्षित रहिए काजोल और आपकी बेटी प्यारी लग रही है. उसकी महंदी का डिजाइन अद्भुत है.'

                        

वहीं, अगर न्यासा की बात करें तो काजोल और अजय देवगन (Ajay Devgn) की लाड़ली बेटी फिल्मों में आने से पहले ही काफी फेमस हो गईं हैं. बता दें कि, काजोल और अजय देवगन के घर न्यासा का जन्म 20 अप्रैल 2003 में हुआ था. वह 18 साल की हैं और अभी वह स्विजरलैंड के ग्लिओन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन (Glion Institute of Higher Education, Switzerland) में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रही हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज वीएसओ पर शोयर करती रहती हैं.