logo-image

Bollywood एक्ट्रेस Bindu को देख महिलाएं छिपाती थी अपने पतियों को, था ये पूरा माजरा

बिंदु (Bindu) का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनको देखकर महिलाएं अपने पतियों को छिपा लिया करती थी.

Updated on: 25 Dec 2021, 08:58 PM

मुंबई:

बॉलीवुड (Bollywood) की टॉप एक्ट्रेस में शुमार बिंदु (Bindu) का जलवा एक समय फिल्म इंडस्ट्री में चलता था. उनकी एक्टिंग की तारीफ हमेशा ही की जाती रही है. उन्होंने अपने मेहनत के दम पर बॉलीवुड में एक अहम जगह बनाई थी. ऐसा कोई स्टार नहीं जिनके साथ उन्होंने काम ना किया हो. वैसे भी अगर कोई चीज मेहनत से की जाए तो वो हमेशा आगे ही ले जाती है. एक्ट्रेस बिंदु (Bindu) ने ये साबित कर दिया थी कि अगर आपमें हुनर है तो आप किसी भी रोल को पॉजिटिव बना सकते हो.  चाहे वो कितना भी नेगेटिव हो. 

यह भी जानें - मेहनत से ज्यादा टोटके में विश्वास रखते हैं ShahRukh Khan! सालों से कर रहें फॉलो

आपको बतादें, एक्ट्रेस ने एक बात साझा की जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया था. बिंदु (Bindu)का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनको देखकर महिलाएं अपने पतियों को छिपा लिया करती थी. बिंदु (Bindu)से जब सवाल किया गया कि क्या फिल्मों में निभाई वैंप की छवि ने उनकी पर्सनल लाइफ पर भी असर डाला था?' जिसपर उन्होंने कहा था- 'मैं और राखी एक बार एक-दूसरे के गले मिल रहे थे, तब मैंने कुछ औरतों को कहते सुना कि राखी, बिंदु को क्यों गले लगा रही है? लोग समझते थे कि मैं बहुत बुरी हूं. वे मुझे थिएटर में भी गालियां देते थे. मगर मैं उनकी गालियों को अपनी तारीफ समझती थी. मेरे मेल फैंस जब मुझे मिलने आते तब उनकी बीवियां उन्हें छिपा लेती थीं, मेरे पास आने नहीं देती थीं. उन्हें यह डर लगता था कि मैं उनके पित पर डोरे डालूंगी. अब वक्त बदल गया है और लोग रीयल और रील लाइफ के बीच का अंतर समझते हैं. मैं एक नरम दिल इंसान हूं. अगर मेरी वजह से किसी को तकलीफ होती है तो मुझे बुरा लगता है. वैसे  बिंदु (Bindu) की अगर बात कि जाए तो वो एक उम्दा एक्ट्रेस थी.