News Nation Logo

बॉलीवुड अभिनेत्री आर्या बनर्जी घर पर मृत मिली, जानिए उनका पूरा सफर 

द डर्टी पिक्चर और लव, सेक्स और धोखा समेत बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी बंगाली अभिनेत्री आर्या बनर्जी, दक्षिण कोलकाता स्थित अपने आवास में मृत मिली हैं. पुलिस ने यह जानकारी दी.

News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 12 Dec 2020, 02:02:03 PM
Arya Banerjee

Arya Banerjee (Photo Credit: File)

नई दिल्ली :

द डर्टी पिक्चर और लव, सेक्स और धोखा समेत बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी बंगाली अभिनेत्री आर्या बनर्जी, दक्षिण कोलकाता स्थित अपने आवास में मृत मिली हैं. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस, शुक्रवार को एक इमारत की तीसरी मंजिल पर अभिनेत्री के अपार्टमेंट का दरवाजा तोड़ कर भीतर घुसी, तो उसे बेडरूम में 33 साल की आर्या बनर्जी का शव पड़ा मिला. दिवंगत सितार वादक निखिल बंद्योपाध्याय की बेटी बनर्जी ने एलएसडी: लव सेक्स और धोखा (2010) समेत कई फिल्मों में काम किया था. 

यह भी पढ़ें : INDvAUS : पहले डे नाइट टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम घोषित, जानिए कौन हुआ शामिल 

उनकी घरेलू सहायिका ने सुबह जब अपर्टमेंट की घंटी बजाई तो उसे कोई जवाब नहीं मिला. इस पर उसे संदेह हुआ और उसने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी. इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. घरेलू सहायिका ने कहा कि आर्या बनर्जी अकेली रहती थीं और किसी से ज्यादा मेलजोल नहीं रखती थीं. पुलिस ने कहा कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और फॉरेंसिक टीम ने अभिनेत्री के कमरे से नमूने एकत्र किये हैं. 

यह भी पढ़ें : अजय देवगन ने अपनी अगली फिल्म 'मेडे' की शूटिंग शुरू की

पुलिस आर्या बनर्जी की संदिग्ध मौत की जांच में जुटी है. पुलिस के मुताबिक आर्या बनर्जी अपने घर में अकेले कुत्ते के साथ ही रहती थीं. उनकी बहन सिंगापुर में रहती हैं. बताया ये भी जा रहा है कि उनके कमरे से शराब की कई बोतलें बरामद की गई हैं. एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने इस पूरे मामले पर कहा है कि  हर दिन की तरह मेड काम करने के लिए आर्या के घर पहुंची थी. उसे जब कई बार कॉल करने पर भी कोई जवाब नहीं मिला तो पड़ोसियों को जानकारी दी. आर्या बनर्जी का असली नाम देवदत्ता बनर्जी था. वह मशहूर सितार वादक निखिल बनर्जी की सबसे छोटी बेटी थीं.

यह भी पढ़ें : हरभजन सिंह ने याद की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट हैट्रिक, जानिए क्या कहा

आर्या बनर्जी ने फिल्मों में ज्यादा काम नहीं किया है. उन्हें दिबाकर बनर्जी की फिल्म 'लव, सेक्स और धोखा' में मृगनयना बिस्वास के किरदार में देखा गया था. वहीं साल 2011 में वह शकीला की भूमिका में विद्या बालन की फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' में नजर आईं थी. सावधान इंडिया के भी कुछ एपिसोड में उन्होंने काम किया है. हालांकि पिछले लंबे समय से वे फिल्म इंडस्ट्री से दूर ही थीं. 

(Input Bhasha)

First Published : 12 Dec 2020, 02:02:03 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.