logo-image

आलिया भट्ट ने शेयर किया 'RRR' का मेकिंग Video, शानदार सेट को देखकर हो जाएंगे हैरान

फिल्म 'आरआरआर' (RRR) के इस मेकिंग वीडियो को आलिया समेत निर्देशक एसएस राजामौली, पेन मूवीज और उनकी RRR टीम ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है

Updated on: 15 Jul 2021, 01:21 PM

highlights

  • फिल्म आरआरआर का मेकिंग वीडियो रिलीज
  • आलिया भट्ट ने शेयर किया वीडियो
  • फिल्म 'आरआरआर' एक एक पीरियड ड्रामा फिल्म है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एस. एस. राजामौली निर्देशित मच अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' (RRR) के मेकिंग का वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो को आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, 'आरआरआर का निर्माण, आरआरआर की दुनिया में एक झलक, ऐसी ऊर्जावान टीम का हिस्सा बनकर खुश हूं.' फिल्म 'आरआरआर' (RRR) के इस मेकिंग वीडियो को आलिया समेत निर्देशक एसएस राजामौली, पेन मूवीज और उनकी RRR टीम ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फिल्म 'आरआरआर' (RRR) के इस जबरदस्त वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सलमान खान के घर को ट्रोलर ने बताया था 'अय्याशी का अड्डा', एक्टर ने दिया ये जवाब

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

वीडियो में एसएस राजामौली की RRR में काम कर रहे विभिन्न इंडस्ट्रीज के सभी बड़े सितारों के लुक की एक झलक देखने को मिल रही है. मेकिंग वीडियो से ये बात साबित हो रही है कि, RRR वास्तव में भारत की सबसे बड़ी और भव्य फिल्मों में से एक होगी. फिल्म 'आरआरआर' (RRR) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सीता का किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म के पहले लुक पोस्टर में आलिया भट्ट काफी दमदार अंदाज में दिखाई दे रही थीं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बर्थडे के खास मौके पर सीता का लुक रिवील किया गया था. 

बता दें कि फिल्म 'आरआरआर' (RRR) एक एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस सहित कई मशहूर कलाकार नजर आएंगे. फिल्म डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तहत निर्मित है. फिल्म 'आरआरआर' (RRR) कई अन्य भारतीय भाषाओं के साथ तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की जाएगी. अजय देवगन (Ajay Devgn), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), एन टी रामा राव (NT Rama Rao) और राम चरण (Ram Charan) स्टारर फिल्म 'आरआरआर' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के काम की बात करें तो वह फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में भी नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है.