News Nation Logo
Banner

सलमान खान के घर को ट्रोलर ने बताया था 'अय्याशी का अड्डा', एक्टर ने दिया ये जवाब

इस शो में बॉलीवुड के अलग-अलग सेलेब्स आते हैं और अपने बारे में बात करते हैं साथ ही साथ शो में सेलेब्स ट्रोल्स के कॉमेंट को पढ़ते हैं और अपनी राय रखते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 15 Jul 2021, 01:00:07 PM
salman khan

सलमान खान ने ट्रोल्स के दिए जवाब (Photo Credit: फोटो- @Qu Play Youtube video grab)

highlights

  • अरबाज के शो 'पिंच' पर पहुंचे सलमान खान
  • सलमान खान ने शो में ट्रोल्स को दिया जवाब
  • जल्द रिलीज होने वाला है अरबाज खान के शो का दूसरा सीजन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) अपने टॉक शो 'पिंच' (Pinch) के अगले सीजन की वजह से काफी सुर्खियों में हैं. इस शो में बॉलीवुड के अलग-अलग सेलेब्स आते हैं और अपने बारे में बात करते हैं साथ ही साथ शो में सेलेब्स ट्रोल्स के कॉमेंट को पढ़ते हैं और अपनी राय रखते हैं. 14 जुलाई को शो का प्रोमो वीडियो युट्यूब और सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जो अब वायरल हो रहा है. इसमें दिखाई दे रहा है कि अरबाज खान (Arbaaz Khan) के शो पर सलमान खान (Salman Khan), अनन्या पांडे, आयुष्मान खुराना, कियारा आडवाणी, फरहान अख्तर और फराह खान जैसे सितारे आएंगे. 

यह भी देखें: 'स्वयंवर' रचाने के बाद भी सिंगल हैं रतन राजपूत

प्रोमो वीडियो में दिखाया गया कि सेलेब्स आकर ट्रोल्स के कॉमेंट्स पर बातें कर रहे हैं, वहीं इस प्रोमो वीडियो की शुरुआत सलमान खान (Salman Khan) से होती है. शो के होस्ट अरबाज खान, सलमान पर किए गए कमेंट को पढ़ते हैं जिस पर लिख है, 'जनता का भगवान मत बनो.' इसके जवाब में सलमान कहते हैं, सही बात है, एक ही भगवान है और वो मैं नहीं हूं.' वीडियो के आखिर में सलमान एक और ट्रोल के कॉमेंट पर जवाब देते हैं. 'इन्होंने मेरे पोस्ट के अंदर ऐसा क्या देख लिया, जो कि हमारा घर है, उनको अय्याशी का अड्डा कैसे लग रहा है.' 

प्रोमो वीडियो से एक बात साफ है कि ये शो लोगों को काफी पसंद आने वाला है. अरबाज खान (Arbaaz Khan) और सलमान आपस में भी काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में अरबाज खान कहते हैं कि उनके और सलमान के बीच उम्र का अंतर दो साल है, जिस पर सलमान ने उन्हें टोकते हुए कहते हैं कि, दो साल नहीं, डेढ़ साल है. इसके बाद शो में सलमान, अरबाज खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में बोलते हुए, 'हम दोनो के बीच में गालियां बहुत चलती हैं और सबसे ज्यादा गाली अरबाज ही देता है.' बता दें कि अरबाज खान (Arbaaz Khan) के इस शो का पहला सीजन दर्शकों को काफी पसंद आया था.

First Published : 15 Jul 2021, 12:20:28 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Salman Khan Arbaaz Khan Pinch