logo-image

हवा में कटा तगड़ा हंगामा, बेकाबू होकर बॉलीवुड एक्टर ने पायलट से कर डाली तगड़ी तकरार

हाल ही में एक वीडियो जमकर तहलका मचा रहा है जिसमें बॉलीवुड के एक जाने माने एक्टर पायलट से तगड़ी तकरार करते दिख रहे हैं.

Updated on: 21 Feb 2022, 11:19 PM

नई दिल्ली :

अक्सर आपने बॉलीवुड सेलेब्स के फ्लाइट से कई वीडियोज देखे होंगे जिसमें कभी वो मस्ती करते नजर आते हैं तो कभी किसी को अपने स्टार होने की गर्मी दिखाते. अब हाल ही में एक और वीडियो जमकर तहलका मचा रहा है जिसमें बॉलीवुड के एक जाने माने एक्टर पायलट से तगड़ी तकरार करते दिख रहे हैं. इस वीडियो में जो कुछ हुआ है वो न सिर्फ हैरान कर देने वाला है बल्कि अजीबो गरीब भी नजर आ रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में ये एक्टर पायलट से बहस करता नजर आ रहा है. पायलट ने एक्टर पर टिप्पणी करने का आरोप लगाया जिसके जवाब में उन्होंने भी अपनी बात रखी.

यह भी पढ़ें: जायरा वसीम और सना खान के बाद इस एक्ट्रेस ने किया बॉलीवुड से तौबा

दरअसल, राज बब्बर के बेटे आर्य बब्बर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उनकी और फ्लाइट के पायलट की काफी बहस हो रही है. दरअसल आर्य बब्बर ने कुछ ऐसा कहा कि पायलट को पसंद नहीं आया. उन्होंने आर्य को कॉकपिट में बुलाकर इस बारे में पूछा. इसके बाद दोनों के बीच जोरदार बहस होने लगी. आर्य बब्बर कह रहे थे कि वह अपने दोस्त से मजाक कर रहे थे. वहीं पायलट का कहना था कि आर्य ने उनका मजाक उड़ाया है जो कि ठीक नहीं है. आर्य ने पूरा इंसिडेंट वीडियो में रिकॉर्ड किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mr. Babbar (@aaryababbar222)

रविवार को आर्य ने एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में आर्य फ्लाइट में हैं. वह सबको ग्रीट करके बताते हैं कि उन्होंने एक जोक मारा. पायलट को शायद पसंद नहीं आया और उन्हें कॉकपिट में बुलाया गया है. आर्य पायलट के पास पहुंचकर बोलते हैं, जी सर बताइए. इस पर उन्हें जवाब मिलता है, क्या आपने हमारा मजाक उड़ाया? आर्य जवाब देते हैं नहीं सर. मैं अपने दोस्त के साथ मजाक कर रहा था. इस पर पायलट बोलते हैं कि अच्छा, मैंने कुछ और सुना. इस पर आर्य पूछते हैं, आपने क्या सुना? पायलट जवाब देते हैं, मैंने सुना, ये जहाज चलाएगा? इस पर आर्य बोलते हैं कि नहीं मैंने यह नहीं कहा, मैंने अपने दोस्त से बोला था कि भाई, ये अभी आए हैं? क्या इसमें कुछ गलत है? पायलट बोलते हैं, नहीं बस मैं जानना चाहता था कि आपने क्या बोला? 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mr. Babbar (@aaryababbar222)

आर्य पायलट से पूछते हैं कि क्या इसमें कुछ गलत था? पायलट बोलते हैं कि नहीं गलत नहीं पर अच्छा नहीं लगता है. आर्य बोलते हैं कि क्या आप अपना पावर इस तरह से यूज करना चाहते हैं? वह पूछते हैं कि क्या जोक क्रैक करने में कोई दिक्कत है? पायलट बोलते हैं कि अगर आपको कोई दिक्कत है तो मुझसे कहना चाहिए. आर्य बोलते हैं कि अगर आपको दिक्कत है तो आपको मेरी सीट तक आना चाहिए. दोनों की काफी देर तक बहस होती रहती है. आर्य पायलट को बोलते हैं कि वह इस मामले को हल्के में नहीं जाने देंगे. उन्होंने वीडियो शेयर करके लिखा है, सेंसिटिव पायलट, गो एयर लोगों को हंसने पर भी फाइन लगाता है.