News Nation Logo

जायरा वसीम और सना खान के बाद इस एक्ट्रेस ने किया बॉलीवुड से तौबा

एक्ट्रेस महजबी सिद्दीकी (Mehjabi Siddiqui) शो बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं. इन्होंने ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कर दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 21 Feb 2022, 05:19:27 PM
image  2

Mehjabi Siddiqui (Photo Credit: Social Media)

मुंबई:  

जायरा वसीम (Zaira Wasim) और सना खान (Sana Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कर दिया था. इन्होंने अचानक से ही अपना -अपना बयान जारी कर लोगों से अपनी बात साझा की थी. इनके इंडस्ट्री छोड़ने के बाद फैंस को काफी ज्यादा हैरानी हुई थी. इन्होंने हिजाब में रहने और अल्लाह के रास्ते पर चलने की ठानी थी. वहीं इन एक्ट्रेस के बाद अब एक और एक्ट्रेस ने ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कर दिया है. उन्होंने सब कुछ छोड़ हिजाब में रहने की ठानी है और अल्लाह की इबादत में अपना जीवन समर्पित करना चाहती हैं. वो और कोई नहीं एक्ट्रेस महजबी सिद्दीकी (Mehjabi Siddiqui)हैं जो शो बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं. इसका ऐलान उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पे किया है. 

यह भी जानिए -  साई पल्लवी ने इस वजह से ठुकरा दिया था फेयरनेस क्रीम का ऑफर, बताई बड़ी वजह

आपको बताते चले कि महजबी सिद्दीकी (Mehjabi Siddiqui)ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा है कि मैं ये इसलिए लिख रही हूं क्योंकि मैं 2 साल से बहुत परेशान थी मुझे कुछ नहीं समझ आ रहा था कि ऐसा क्या करूं जिससे मुझे सुकून मिले.उन्होंने आगे लिखा है, अल्लाह की नाफरमानी करके इंसान को कभी भी सुकून नहीं मिल सकता है. आप किसी को खुश करने के लिए जितना कुछ भी कर लो लोग खुश नहीं होते हैं. इससे बेहतर है कि अल्लाह को खुश रखा जाए. मैं सना बहन को एक साल से फॉलो कर रही हूं.' महजबी ने आगे लिखा है, 'अल्लाह की इबादत करके मुझे सुकून मिला है और मैं चाहती हूं कि अल्लाह मेरे गुनाहों को माफ फरमाए और मुझे नेक रास्ते पर चलने की तौफीक फरमाए.बता दें कि काफी समय से देश में हिजाब विवाद ने जोर पकड़ रखा है. शायद यही कारण है कि एक्ट्रेस का पोस्ट इतना चर्चा बटोर रहा है. 

First Published : 21 Feb 2022, 05:17:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.