logo-image

गुलाबी पगड़ी पहने मां प्रकाश कौर के साथ बॉबी देओल ने शेयर की तस्वीरें, खूब मिले लव रिएक्शन

बॉबी देओल इन दिनों अपनी फिल्म अपनी सीरीज आश्रम को लेकर चर्चा में थे. उनकी इस सीरिज में एक्टर का अभिनय खूब पसंद किया गया.

Updated on: 30 Jul 2022, 02:33 PM

highlights

  • मां-बेटे की क्यूट बॉन्डिंग की उनके फैंस ने भी जमकर तारीफ
  •  बॉबी देओल ने पठानी सफेद कुर्ता-पायजामा पहना हुआ
  • बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर

 

 

mumbai:

 बॉबी देओल इन दिनों अपनी फिल्म अपनी सीरीज आश्रम को लेकर चर्चा में थे. उनकी इस सीरिज में एक्टर का अभिनय खूब पसंद किया गया. इसी बीच एक्टर ने अपनी मां प्रकाश कौर के साथ सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. उनकी दोनों की तस्वीरों में मां बेटे का बेहद खूबसूरत प्यार झलक रहा है. तस्वीर में दिख रही मां-बेटे की क्यूट बॉन्डिंग की उनके फैंस ने भी जमकर तारीफ की. दरअसल, यह तस्वीर तब की है जब प्रकाश कौर सेट पर बॉबी देओल से मिलने गई थीं. ये तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई हैं. सोशल मीडिया पर प्रकाश कौर के साथ बॉबी देओल की तस्वीर बहुत समय बाद सामने आई है.

बता दें, तस्वीर में बॉबी देओल गुलाबी रंग की की पगड़ी बांधे नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने पठानी सफेद कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है.  पहली तस्वीर में प्रकाश कौर कैमरे के सामने मुस्कुराती दिख रही हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों कुछ बात करते नजर आ रहे हैं. प्रकाश कौर ग्रे कलर का सलवार सूट पहने अपने बेटे की तरफ प्यार से देखती हुई कुछ बात करती दिख रही हैं.बॉबी देओल अपनी मां के सामने बैठे बेहद सूकुन में लग रहे हैं कि एक तस्वीर में उन्होंने अपनी आंखे ही मूंद ली.  

ये भी पढ़ें-सोनम कपूर ने आनंद अहूजा के बर्थडे पर लिखा दिल को छूने वाला पोस्ट, शेयर की तस्वीरें

  कैप्शन में लिखा 'लव यू मां’

इस तस्वीर को शेयर कर बॉबी ने कैप्शन में सिर्फ ‘लव यू मां’ लिख कर हार्ट इमोजी शेयर की है. राहुल देव, सुरेश रैना, दर्शन चंकी पांडे समेत कई सेलिब्रिटीज ने इस तस्वीर लव रिएक्शन दिया है. वहीं एक फैंन ने उनकी तस्वीर में लिखा, लव यू पॉजी पगड़ी में बहुत अच्छे लग रहे हो. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर हैं और सनी देओल और बॉबी देओल इनके बेटे हैं. वहीं फिल्मी दुनिया में आने के बाद धर्मेंद्र ने दूसरी शादी एक्ट्रेस और राजनेता हेमा मालिनी से की. हेमा और धर्मेंद्र की दो बेटियां ईशा देओल और आहना देओल हैं.