logo-image

Bobby Deol Post: एक बार फिर अबरार के किरदार में दिखे बॉबी देओल, फैंस हुए एक्साइटेड

Bobby Deol Instagram Post: एनिमल एक्टर बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे धरम देओल द्वारा क्लिक की गई कुछ तस्वीरें शेयर कीं. खैर, ऐसा लगता है कि फैंस स्टार के कातिलाना लुक को लेकर अपना उत्साह नहीं रोक पा रहे हैं.

Updated on: 05 Apr 2024, 10:14 AM

New Delhi:

Bobby Deol Instagram Post: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल (Animal) में अबरार नाम के अपने किरदार से बॉबी देओल ने सभी का दिल जीत लिया और तब से, बॉबी देओल सभी का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं और फिल्म की महिमा का आनंद ले रहे हैं. उन्होंने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म में अपने किरदार से एक शक्तिशाली प्रभाव डाला और हमें यकीन है कि आप भी इसके दीवाने हैं. खैर, अबरार एक बार फिर वापस आ गया है - नहीं, फिल्म में नहीं, बल्कि बॉबी देओल द्वारा पोस्ट की गई लेटेस्ट तस्वीरों के जरिए से.

बॉबी देओल उर्फ ​​अबरार वापस आ गए हैं
बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिनमें एक्टर बिल्कुल हैंडसम लग रहे हैं. उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन दिया, "चिलिन' लाइक ए विलेन, काउच एडिशन." उन्होंने यह भी खुलासा किया कि ये शानदार तस्वीरें किसी और ने नहीं बल्कि उनके बेटे धरम देओल ने क्लिक की थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

एनिमल निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने कमेंट सेक्शन में जाकर बॉबी देओल के लुक की सराहना की. उन्होंने फायर इमोजी के साथ "वाह" कमेंट किया.

नेटिज़न्स ने लॉर्ड बॉबी की लेटेस्ट पोस्ट पर रिएक्शन
नेटिज़न्स कमेंट  सेक्शन में शामिल होने के लिए तैयार थे. एक फैन ने कमेंट किया, "बॉब, आप किलर हैं. और क्या ट्रैक है! ऐसा लगता है जैसे आप भी हैं." एक अन्य ने लिखा, "बॉबी, तुम एक हत्यारे भगवान हो." किसी और ने कमेंट किया, "शानदार, भाई, बहुत बढ़िया." फिर भी एक अन्य फैन ने धरम देयोल के फोटोग्राफी टैलेंट की करते हुए कहा, "धरम देयोल, आप अपने पिता को सबसे अच्छे से चित्रित करते हैं."

एक अन्य यूजर ने कहा, "लेकिन हमेशा हीरो की तरह दिखते हैं." किसी ने बस इतना लिखा, "सुंदर, एक सच्चा हीरो." एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "हालांकि वे हत्यारे वाइब्स हैं." एक एक्साइटेड फैन ने कहा, "बिल्कुल एनिमल की तरह!" और एंड में, एक यूजर ने कहा, "आपको एक कारण से 'भगवान' कहा जाता है, बॉब, सर."

बॉबी देओल का वर्क फ्रंट
संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में धूम मचाने के बाद, मीडिया को विशेष रूप से पता चला है कि बॉबी देओल YRF के स्पाई युनिवर्स के साथ हाथ मिलाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हां, आपने इसे सही सुना. सूत्रों के मुताबिक, बॉबी देओल आलिया भट्ट की अगली महिला प्रधान जासूसी फिल्म में नकारात्मक भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

यह भी पढ़ें - Ayesha Khan Post: पैपराजी पर फूटा आयशा खान का गुस्सा, सोशल मीडिया पर सिखाया शिष्टाचार

विकास से जुड़े करीबी सूत्र ने खुलासा किया, "एनिमल के बाद, यह बॉबी देओल के लिए एक और लेखक-समर्थित खलनायक की भूमिका है. वह फिल्म में भयानक शैतानी ताकत का किरदार निभाएंगे जो आलिया भट्ट और शारवरी से मुकाबला करती है. कागजी कार्रवाई पूरी हो चुकी है और बॉबी 2024 की दूसरी छमाही में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं."