logo-image

Bobby Deol ने सड़क पर बच्चों को लगाया गले, Video देख फैंस कर रहे तारीफ

बॉबी देओल (Bobby Deol Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं

Updated on: 06 May 2022, 11:58 AM

highlights

  • बॉबी देओल ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था
  • बतौर एक्टर बॉबी ने फिल्म बरसात से डेब्यू किया था
  • बॉबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) एक बार फिर से एंटरटेन इंडस्ट्री में वापसी कर चुके हैं. एक के बाद एक उनकी धमाकेदार वेब सीरीज अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं. सोशल मीडिया पर भी बॉबी देओल काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. हाल ही में बॉबी देओल (Bobby Deol Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में बॉबी देओल के साथ उनके कजिन अभय देओल भी नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अजय देवगन फिर से करेंगे रकुल प्रीत संग रोमांस, इस फिल्म से जुड़ा इनका नाम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बॉबी देओल के इस वीडियो को विरल भियानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में बॉबी देओल किसी होटल से बाहर निकलते दिखाई दे रहे हैं और इस दौरान उनके पास कुछ बेहद साधारण बच्चियां और महिलाएं आ जाती हैं. बॉबी देओल बच्चियों की खुशी के लिए उनसे गले भी मिलते हैं और तस्वीरें भी क्लिक करवाते हैं. इस दौरान बॉबी देओल (Bobby Deol) के चेहरे पर खुशी नजर आती है. जिसे देखकर फैंस बॉबी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

बॉबी देओल के बारे में बात करें तो उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वहीं बतौर एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म बरसात से डेब्यू किया था.