logo-image

क्या आपने देखी है बॅाबी देओल की कबीर सिंह ?

यह वीडियो@ bobbywood ट्विटर पर एक यूजर ने शेयर करते हुए लिखा है कि जब कबीर सिंह का लोग क भी नहीं जानते थे. बॅाबी देओल उस समय कबीर सिंह बन चुके हैं.

Updated on: 21 Aug 2021, 12:34 PM

highlights

  • इंटरनेट यूजर्स ने खोज लिया सबूत 
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  •  2001 में बॅाबी भी बन चुके हैं कबीर सिंह 

New delhi:

आजकल इंटरनेट की दुनिया में कुछ भी संभव है..अगर आप बॅालीवुड(bollywood) में रुची रखते हैं तो आपको भी इंटरनेट पर अपने फेवरेट हीरो की मूवी खोजने का शौक जरुर होगा. ऐसे ही एक फैन्स ने बॅाबीदेओल की 2001 की वह मूवी खोज निकाली है. जिसमें बॅाबी ने कबीर सिंह का किरदार निभाया था. सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही वीडियो क्लिप को पसंद भी खूब किया जा रहा है. यूजर्स अपने-अपने अंदाज में कमेंट भी मजेदार कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि बहुत पक्के वाला फैन है भाई ये तो.. और हो क्यों ना अपने बॅाबी देओल सिर्फ रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में हीरो हैं.

ये भी पढें: दुश्मन के छक्के छुड़ा देगा यह हाईटेक जैकेट, फीचर जानकर रह जाएंगे हैरान

यह वीडियो@ bobbywood ट्विटर पर एक यूजर ने शेयर करते हुए लिखा है कि जब कबीर सिंह का लोग क भी नहीं जानते थे. बॅाबी देओल उस समय कबीर सिंह बन चुके हैं. साथ ही बॅाबी ने शाहिद से भी अच्छा रोल किया था. वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि बॅाबी देओल यानि कबीर सिंह करिश्मा कपूर व उसके परिवार को धमकी दे रहे हैं. वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को लगभग 12 हजार व्यूज मिल चुके हैं. जबकि लाइक्स की संख्या भी 700 के आस-पास है.

ये भी पढ़ें :कैलिफोर्निया में दूसरी सबसे बड़ी जंगल की आग 700,000 एकड़ तक फैली

लार्ड बॅाबी का स्टाइल धांसू है
वीडियो देखकर काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर लिख रहा है कि ये तो अबके कबीर सिंह से बी धांसू है. एक दम पूरा पागल. एक यूजर ने लिखा है कि बचपन याद गया भाई अब क्या रुलाएगा. इस तरह की प्रतिक्रियाओं की पोस्ट पर भरमार है. दरअसल ट्विटर लार्ड बॅाबी नाम से एक ट्विटर हैंडल है, जिस पर पोस्ट जमकर वायरल हो रही है. बॅाबी के लिए फैन्स का ऐसा पागलपन कभी नहीं देखा. जो भी फैन्स की वीडियो ने पुरानी यादें ताजा जरुर की होंगी.