logo-image

'Gay' किरदार से लेकर जेंडर तक बदल चुकीं बॉबी डार्लिंग अब दिखती हैं ऐसी

बॉबी डार्लिंग (Bobby Darling) ने ख्वाहिश जाहिर की है कि अगर कभी भी उनकी बायोपिक बनती है तो इसमें आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) उनका किरदार निभाएं

Updated on: 13 Dec 2021, 01:35 PM

highlights

  • बॉबी डार्लिंग कई फिल्मों में गे का किरदार निभा चुकी हैं
  • बॉबी डार्लिग ने अपना जेंडर बदलवाया था
  • बॉबी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है

नई दिल्ली:

एक समय में बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकीं बॉबी डार्लिंग (Bobby Darling) तो आपको याद ही होंगी. बॉबी डार्लिंग ने रुपहले पर्दे पर कई फिल्मों में अपनी मौजूदगी से लोगों को एंटरटेन किया है. कई फिल्मों में तो बॉबी डार्लिंग (Bobby Darling) ने गे का किरदार भी निभाया है. बॉबी डार्लिंग (Bobby Darling) फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी के लिए भी हमेशा सुर्खियों में रही हैं. आइए जानते हैं अब कहां गायब हैं बॉबी डार्लिंग और क्या कर रही हैं.

यह भी देखें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू का स्टनिंग लुक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pakhi Sharma (@darlingbobby)

पाखी शर्मा (Paakhi Sharma) उर्फ बॉबी डार्लिंग ने अपना जेंडर बदलकर खुद को महिला बना लिया था. जिसके बाद बॉबी डार्लिंग (Bobby Darling) को अपने से 15 साल छोटे रमणीक शर्मा से प्यार हुआ और दोनों ने शादी भी रचाई. हालांकि ये शादी बॉबी को दर्द से सिवा कुछ नहीं दे गई. शादी के कुछ समय बाद से ही बॉबी डार्लिंग (Bobby Darling) अपने पति पर उत्पीड़न के आरोप लगाने लगी थीं. आगे जाकर उन्होंने रमणीक पर कई संगीन आरोप लगाए और दोनों ने अपने रास्ते अलग करते हुए तलाक ले लिया.

यह भी पढ़ें: Miss Universe हरनाज संधू हैं सोशल मीडिया क्वीन, यहां देखें जलवा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pakhi Sharma (@darlingbobby)

बॉबी डार्लिंग लंबे अरसे से नजर नहीं आ रही थीं, लेकिन हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया में अपनी सेल्फी शेयर की है. जिसमें उनकी उम्र चेहरे पर दिखने लगी है. तस्वीर में बॉबी चश्मा पहने हुए स्वेटर में नजर आ रही हैं. तस्वीर में बॉबी का लुक बिल्कुल अलग लग रहा है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में बताया कि उनके चश्मा लग गया है. बॉबी ने ये भी बताया है कि वो लंबे अरसे के बाद थियेटर में फिल्म देखने के लिए आई हैं. पोस्ट में बॉबी ने कहा कि फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी बहुत ही प्यारी है और मजबूत संदेश भी देती है.

करियर की बात करें तो बॉबी डार्लिंग ने 23 साल की उम्र में 18 बार गे का किरदार निभाकर रिकॉर्ड बनाया था. बॉबी डार्लिंग (Bobby Darling) ने ख्वाहिश जाहिर की है कि अगर कभी भी उनकी बायोपिक बनती है तो इसमें आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) उनका किरदार निभाएं. अब देखना होगा कि अलग-अलग किरदार निभाने वाले आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इस पर क्या रिएक्शन देते हैं.