logo-image

Alia Bhatt के खिलाफ बीएमसी का मोर्चा, नियम तोड़ने पर एक्शन मोड में आई नजर

Alia Bhatt अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से पहले एक बड़ी मुसीबत में फस गईं हैं. अलिया भट्ट BMC के निशाने पर आ गईं हैं और अब जल्द ही BMC द्वारा अलिया के खिलाफ केस दर्ज किया जा सकता है.

Updated on: 17 Dec 2021, 12:21 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस Alia Bhatt अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से पहले एक बड़ी मुसीबत में फस गईं हैं. हाल ही में करण जोहर (Karan Johar) की फिल्म 'Brahmastra' का मोशन पोस्टर रिलीज़ हुआ था, जिसका इवेंट दिल्ली में रखा गया था और अब यही इवेंट आलिया के जी का जंजाल बन गया है. इसी इवेंट के चलते अलिया भट्ट BMC के निशाने पर आ गईं हैं और अब जल्द ही BMC द्वारा अलिया के खिलाफ केस भी दर्ज किया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें: Miss World 2021 पर कोरोना का साया, मिस इंडिया Manasa भी हुईं संक्रमित

दरअसल, मुंबई (Mumbai) में कोविड-19 के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. राज्य में जहां अब तक 32 ऐसे मरीज मिले हैं जो ओमिक्रोन वैरिएंट से संक्रमित हैं. वहीं दूसरी तरफ करण जौहर (Karan Johar) की हाउस पार्टी में जाने के बाद बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई हैं. इस बीच बीएमसी ने आलिया भट्ट के खिलाफ होम क्वारंटीन नियम तोड़ने के लिए केस दर्ज करने का आदेश दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीएमसी जन स्वास्थ्य समिति के अध्यक्ष राजुल पटेल ने डीएमसी स्वास्थ्य विभाग को आलिया भट्ट के खिलाफ होम क्वारंटीन नियम तोड़ने के लिए केस दर्ज करने का आदेश दिया है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

बता दें कि, ब्रह्मास्त्र मूवी के मोशन पोस्टर लॉन्च के लिए हाल ही में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ दिल्ली आई थीं. वहीं, बीएमसी पहले से ही करण जौहर के घर हुई पार्टी में शामिल लोगों की जांच कर रही थी. हालांकि आलिया की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी लेकिन बीएमसी ने हाई रिस्क में रखते हुए अलिया को 14 दिन तक होम क्वारंटीन रहने के आदेश दिए थे. अब बीएमसी का आरोप है कि न सिर्फ नियमों को ताक पर रख कर अलिया लॉन्च इवेंट में शामिल हुईं बल्कि एक्ट्रेस कई लोगों से मिली भीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

बता दें, कोरोना पॉजिटिव होने के बाद करीना कपूर का घर पहले ही सील हो चुका है. इसके अलावा ये भी जानकारी सामने आई है कि करीना के घर पार्टी करने वालों में शामिल रहीं और कोरोना पॉजीटिव पाई गई अभिनेत्रियों सीमा खान और महीप कपूर की इमारतें भी बीएमसी ने सील कर दी हैं. यही नहीं इन इमारतों में रहने वाले सारे लोगों का कोरोना टेस्ट बीएमसी खुद वहां कैंप लगाकर करवा रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वहीं, अब इस पूरे मामले पर करण जौहर ने बयान जारी करते हुए लिखा है कि 'मैंने, मेरे परिवार और घर पर मौजूद सभी लोगों ने आरटीपीसीआर टेस्ट कराया. भगवान की कृपा से हम सभी कोरोना निगेटिव निकले. मैंने तसल्ली के लिए दो बार अपना कोरोना टेस्ट कराया लेकिन दोनों बार निगेटिव निकला. मैं बीएमसी की सराहना करता हूं. मैं मीडिया को साफ करना चाहता हूं कि 8 लोगों की इंटीमेट गैदरिंग को पार्टी नहीं कहते हैं. मेरे घर में कोविड के सभी प्रोटोकोल्स को फॉलो किया जाता है.