News Nation Logo
Banner

रवि किशन का गर्व से चौड़ा हुआ सीना, NCC परेड में बेटी ने दिखाया जबरदस्त शौर्य

भाजपा सांसद रवि किशन के लिए आज का दिन बेहद ही खास है क्योंकि उनकी बेटी इशिता शुक्ला ने करियप्पा ग्राउंड में हो चुकी NCC के परेड में हिस्सा लिया था.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 28 Jan 2022, 05:34:28 PM
art collage

रवि किशन का गर्व से चौड़ा हुआ सीना, बेटी ने दिखाया जबरदस्त शौर्य (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

कहते हैं कि अगर बच्चे किसी मुकाम को पा लेते हैं तो अपने बच्चों द्वारा उस मुकाम को हासिल करने पर सबसे ज्यादा गर्व उनके माता-पिता को होता है. ऐसा ही एक खुशी का पल अभिनेता व भाजपा सांसद रवि किशन (Actor and Bjp Mp Ravi Kishan ) को मिला है. यह खुशी सांसद रवि किशन को उनकी बेटी इशिता शुक्ला ने दी है. दरअसल, रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला ने करियप्पा ग्राउंड में हो चुकी NCC के परेड में हिस्सा लिया था. ये पल उनके लिए बेहद गौरव पूर्ण इसलिए भी रहा क्योंकि इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद NCC के परेड में मौजूद थे. इस बात की जानकारी सांसद रवि किशन ने ट्वीट करके दी.

यह भी पढ़ें: Ajay Devgan की web series Rudra का ट्रेलर इस दिन होगा आउट

भाजपा सांसद रवि किशन ने अपनी बेटी के बारे में जिक्र करते हुए ट्वीट किया कि, 'एक पिता के रूप में गर्व का पल मेरे लिए, आज प्रधानमंत्री मोदी जी के समक्ष मेरी बिटिया इशिता शुक्ला NCC की परेड में हिस्सा लेंगी, जय हिंद…' रवि किशन ने इस ट्वीट के साथ बकायदा अपनी बेटी इशिता की एक तस्वीर को भी साझा किया है. इस तस्वीर में इशिता NCC की वर्दी पहने नजर आ रही हैं.

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दोपहर करीब 12 बजे दिल्ली के करियप्पा ग्राउंड में राष्ट्रीय कैडेट कोर की रैली को संबोधित किया था, प्रधानमंत्री कार्यालय ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी. हर साल 28 जनवरी को राष्ट्रीय कैडेट कोर की रैली आयोजित की जाती है. 

यह भी पढ़ें: Badhaai Do Song : फिल्म के टाइटल ट्रैक में दिखे राजकुमार और भूमि के जबरदस्त ठुमके

इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ने गार्ड ऑफ ऑनर का निरीक्षण किया. साथ ही उन्होंने एनसीसी कैडेटों को सेना की कार्रवाई, माइक्रोलाइट फ्लाइंग, पैरासेलिंग के साथ-साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों में अपने कौशल का प्रदर्शन करते हुए देखा. सर्वश्रेष्ण कैडेट्स को पीएम मेडल और छड़ी देकर सम्मानित किया गया. इस NCC कैंप में देश के 17 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों से 500 सहायक स्टाफ और 380 लड़कियों सहित 1000 कैडेट्स ने भाग लिया. पिछले साल 2021 में भी इसी दिन पीएम ने एनसीसी से जुड़े एक अन्य मौके पर कैडेट्स को सम्मानित किया था.

First Published : 28 Jan 2022, 05:34:28 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.