logo-image

बीजेपी नेता नारायण राणे ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत ने नहीं की खुदकुशी, उनकी हत्या की गई

नारायण राणे (Narayan Rane) ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की है उनकी हत्या हुई है जिसके कई प्रमाण हैं. नारायण राणे (Narayan Rane) ने कहा की सरकार किसी को बचाने की कोशिश कर रही है.

Updated on: 04 Aug 2020, 07:17 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता नारायण राणे (Narayan Rane) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में सरकार पर निशाना साधा है. नारायण राणे (Narayan Rane) ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की है उनकी हत्या हुई है जिसके कई प्रमाण हैं. नारायण राणे (Narayan Rane) ने कहा की सरकार किसी को बचाने की कोशिश कर रही है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत केस में नया मोड़, बिहार सरकार ने की CBI जांच की सिफारिश

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ पार्टी में कौन था, सूरज पंचोली के घर पार्टी में कौन-कौन था उसे क्‍यों नहीं अरेस्ट किया जा रहा है? सुशांत के बगल में डिनो मॉरिया के बंगले में कौन-कौन गया था? ये सब क्‍यों छुपाया जा रहा है.अधिकारी किसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं. इसके बाद राणे ने कहा की रिया चक्रवर्ती गायब हो गई. पिछले कुछ दिनों से पुलिस को भी उसके बारे में जानकारी नहीं है. 

राणे ने सुशांत सिंह मामले को दिशा सालियान केस से जोड़ा और आरोप लगाया की दिशा का पहले बलात्‍कार किया गया, फिर उसकी हत्‍या की गई. उसने आत्‍महत्‍या नहीं की. पुलिस क्‍यों चुप है, कौन सा तथ्‍य छुपा रही है. ये सरकार गुनाहगार को बचा रही है.

यह भी पढ़ें: Sushant Suicide Case: मुंबई में रिया चक्रवर्ती के सीए से ईडी ने की पूछताछ

बता दें कि आज मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से बताया कि इस मामले की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से कराने संबंधी औपचारिक अनुशंसा केंद्र सरकार को भेज दी है. उल्लेखनीय है कि बीती 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का शव उनके मुंबई स्थित फ्लैट से मिला था. इसके बाद मुबई पुलिस जांच प्रारंभ की. 25 जुलाई को सुशांत के पिता ने पटना में एक मामला दर्ज करवाया और इसके बाद बिहार पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है.