logo-image

बिपाशा बसु और करण सिंह बनने वाले हैं पेरेंट्स, जल्द करेंगे ऑफिशियल

बॉलीवुड के पॉवर कपल बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह (Karan Singh Grover) जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं.

Updated on: 29 Jul 2022, 06:54 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के पॉवर कपल बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह (Karan Singh Grover) जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं, इस खबर के आने के बाद दोनों के ही फैंस काफी ज्यादा खुश हैं. हालांकि सच्चाई क्या है ? ये कोई नहीं जानता है. अभी दोनों ने अपने माता पिता बनने की बात किसी से भी शेयर नहीं की है. लेकिन उनके कुछ करीबी सूत्रों और कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों ही जल्द ये खुशखबरी अपने फैंस से शेयर भी करने वाले हैं. हालांकि सच्चाई क्या है ये अभी कोई नहीं जानता है. लेकिन अगर ये खबर सच है तो ज्यादा दिनों तक ये छुपने वाली नहीं है और नाही इसे छुपाया जा सकता है. वैसे फैंस को तो बस खुश होने का एक मौका चाहिए होता है. तो इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब से एक्ट्रेस (Bipasha Basu) के प्रेग्नेंसी की वायरल खबरें सामने आईं हैं. लोग सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी जानिए -  फराह के संगीत में नशे में ठुमके लगाती नजर आईं थी प्रियंका और रानी, तस्वीरें हुईं वायरल


आपको बता दें कि मशहूर कपल एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने साल 2015 में हॉरर फिल्म अलोन में एक साथ काम किया था. इस फिल्म के बाद से ही इन दोनों कलाकारों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं. जिसके तहत कई मौके पर करण और बिपाशा स्पॉट किए जाने लगे. एक साल एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी करने का फैसला किया. जिसके आधार साल 2016 अप्रैल में करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु एक दूजे के साथ शादी के बंधन में बंध गए.

ऐसे में शादी की 6 साल के बाद अब इन दोनों कपल के पेरेंट्स बनने की खबर सामने आ रही है. दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है. जब इनके शादी को लेकर खबर आई थी तो भी फैंस ने दिल खोलकर खुशियां लुटाई थी. अब जब इनके पेरेंट्स  बनने की खबर आ रही है तो वैसा ही खुशी से भरा हुआ माहौल बना हुआ है.