logo-image

Karan Singh Grover Birthday: बिपाशा बसु ने पति को जन्मदिन पर ऐसे किया विश, देखें फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) आज अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) का जन्मदिन मना रही हैं.

Updated on: 23 Feb 2023, 06:53 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) आज अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) का जन्मदिन मना रही हैं. दोनो एक्टर्स ने 2016 में एकृ-दूसरे से शादी की थी. यह कपल सोशल मीडिया पर अक्सर कपल गोल्स देता दिखाई देता है. युगल ने हाल ही में एक अपनी बच्ची, देवी बसु सिंह ग्रोवर (Devi Basu Singh Grover) का अपनी जिंदगी में स्वागत किया था. नए माता-पिता अक्सर एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते रहते हैं. आज करण के जन्मदिन के अवसर पर बिपाशा ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और सोशल मीडिया पर उनके लिए एक पोस्ट भी शेयर किया है.

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस ने करण की अपनी बेटी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की और लिखा, "मेरे सभी को जन्मदिन की शुभकामनाएं. यह दिन मेरे लिए हर साल का सबसे खास दिन है. मैंने आपके प्यार को पाने के लिए कुछ सही किया होगा. हमेशा आपके लिए शुभकामनाएं. सबसे अच्छा पति और अब सबसे अच्छा पिता बनने के लिए धन्यवाद    #monkeylove #monkeyprincebirthday #blessed #gratitude @vivanbhathena_official"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

दिलचस्प बात तो यह है कि, जब से इनकी शादी हुई है तब से ये अपने प्यार को '#monkeylove' कहते हैं. उनकी बेटी देवी हाल ही में तीन महीने की हुई है. बिपाशा ने अपने साथ एक और दिल पिघला देने वाली तस्वीर साझा की और लिखा, "देवी 3 महीने की हो गई है  इतनी जल्दी .उसके साथ हर पल... हमारे लिए सबसे अच्छी याद है .पापा और मम्मा बस चांद पर हैं. "

यह भी पढ़ें - Abdu Rozik: सलमान के घर ​​'बर्गर' खाने पहुंचे अब्दु रोजिक, नेटीजन्स ने किया ट्रोल 

करण सिंह ग्रोवर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही सिद्धार्थ आनंद (Sidhharth Anand) द्वारा निर्देशित 'फाइटर' (Fighter) में दिखाई देने वाले हैं. जिसमें एक्टर के साथ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी नजर आने वाले हैं. साथ ही. यह फिल्म जनवरी 2024 में रिलीज होने जा रही है.