logo-image

Bipasa Basu: बेटी देवी और पति करण सिंह ग्रोवर के साथ दुर्गा पंडाल पहुंचीं बिपाशा बसु , देखें VIDEO

बिपाशा बसु बेबी देवी और पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मां दुर्गा के पूजा पंडाल में पहुंचीं, जहां बिपाशा साड़ी पहने बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

Updated on: 22 Oct 2023, 11:14 PM

नई दिल्ली:

देशभर में नवरात्रि का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है, बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है, इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस के बीच भी नवरात्रि को लेकर काफी उत्साह देखने को मिला.  जैसा कि आज दुर्गा पूजा और नवरात्रि उत्सव का आठवां दिन है, हमारी तरह, बी-टाउन सेलेब्स भी मां दुर्गा से आशीर्वाद लेने के लिए बाहर निकले. अभिनेत्री बिपाशा बसु (Actress Bipasha Basu) भी इस मौके के लिए शानदार साड़ी पहनकर तैयार हुईं और अपनी बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर और पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ पूजा पंडाल में पहुंची.

बेटी और पति के साथ पंडाल में पहुंचीं बिपाशा बसु 

बॉलीवुड डीवाज़ इस समय अपने बेहतरीन ट्रेडिशनल ड्रेस पहनने में व्यस्त हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि आज दुर्गा अष्टमी है. सुबह से ही लोग देवी से प्रार्थना कर रहे हैं, पंडाल जा रहे हैं और स्वादिष्ट भोग का आनंद ले रहे हैं. धूम 2 अभिनेत्री बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने भी उनके साथ शामिल होने का फैसला किया और मुंबई के एक पूजा पंडाल में जाने के लिए एक खूबसूरत बनारसी साड़ी पहनी. ऑनलाइन शेयर किए गए वीडियो में अभिनेत्री हरे रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने हॉट गुलाबी रंग के ब्लाउज के साथ पेयर किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone : ब्लड रेड ड्रेस में पत्नी दीपिका को देख उड़ गए रणवीर सिंह के होश, एक्टर ने किया मजेदार कमेंट

बेटी को भगवान की मूर्तियों से परिचित कराते देखीं बिपाशा

उसने अपने बालों को ऊंचे जूड़े में बांधा था और इसे सुंदर सफेद फूलों से लपेटा था. अपने मेकअप को मिनिमल रखते हुए, अभिनेत्री ने अपने लुक के लिए बड़े झुमकों के साथ मैच किया. अपने पति करण सिंह ग्रोवर के लिए, हेट स्टोरी 3 अभिनेता (Karan Singh Grover) ने कुर्ता-पायजाम सेट पहना था. उनकी बेटी देवी ने भी लहंगा-चोली सेट पहना हुआ था. बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर वह क्लिप शेयर की, जिसमें वह देवी को देवताओं की मूर्तियों से परिचित कराती देखी जा सकती हैं.