logo-image

Deepika Padukone : ब्लड रेड ड्रेस में पत्नी दीपिका को देख उड़ गए रणवीर सिंह के होश, एक्टर ने किया मजेदार कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी नई तस्वीरें शेयर कीं. जिस पर उनके प्यारे और चुलबुले पति रणवीर सिंह ने कमेंट किया.

Updated on: 22 Oct 2023, 09:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे फेमस कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh and Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों अपने सोशल मीडिया पीडीए से लोगों का दिल चुराने में कभी असफल नहीं होते हैं. 22 अक्टूबर को, दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपनी कई मनमोहक तस्वीरें शेयर कीं. कुछ ही समय में, रणवीर, जो एक्ट्रेस के प्यारे पति हैं, ने उनकी पोस्ट पर एक चुलबुली कमेंट कर दी. तस्वीरों में दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone) लाल बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आ रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

दीपिका पादुकोन ने सबका ध्यान अपनी ओर खिंचा

तस्वीरों में, दीपिका पादुकोण, जिन्होंने हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म जवान में अपनी कैमियो भूमिका के लिए तारीफ हासिल की थी, लाल बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आ रही है. दिवा को हाल ही में इस ड्रेस में एक पार्टी में देखा गया था. इस ड्रेस में दीपिका बेहद खूबसूरत और आकर्षक लग रही थीं. उन्होंने अपने लुक को वेट हेयरडू लुक, क्लासी एक्सेसरीज और मैचिंग स्लिंग के साथ पूरा किया था. तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में किस इमोजी डालने का फैसला किया.

रणवीर सिंह की अनफॉरगेटेबल रिएक्शन

पठान एक्ट्रेस की तरफ से शेयर की गई तस्वीरों पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक अजीब सा कमेंट किया. उन्होंने उनकी हिट फिल्म राम लीला के गाने लाल इश्क का जिक्र किया. उन्होंने टिप्पणी की, "ये लाल इश्क" और उसके बाद चाकू, काला दिल और रेड ड्रॉप इमोजी सेंड किया. वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण आखिरी बार शाहरुख खान की फिल्म जवान में कैमियो रोल में नजर आई थीं, इस रोल के लिए दीपिका को काफी तारीफें मिलीं, अगली बार एक्ट्रेस प्रभास स्टार फिल्म प्रोजेक्ट के (Project K) में नजर आएंगी. वहीं दीपिका के पति रणवीर सिंह की बात करें तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम फ्रेंचाइजी (Rohit Shetty's film Singham) के साथ सिंघम 3 में नजर आएंगे.