logo-image

Bipasha Basu Video: नाम ही नहीं काम से भी देवी है बिपाशा की बेटी, रोज सोने से पहले इन भगवान को करती हैं याद 

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने हाल ही में अपनी बेटी देवी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कपल अपने बच्चों को कितने अच्छे संस्कार दे रहे हैं.

Updated on: 19 Aug 2023, 01:45 PM

New Delhi:

Bipasha Basu Daughter: स्टार कपल बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) पिछले नवंबर में एक बच्ची के माता-पिता बने थे. कपल ने अपनी बेटी का नाम देवी (Devi Basu Singh Grover) रखा और अक्सर उसके बेबी लाइफ की प्यारी झलकियाँ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. बिपाशा ने हाल ही में देवी का एक मनमोहक सोते समय का वीडियो पोस्ट किया जिसने सभी का दिल जीत लिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

देवी को सुलाने के लिए हनुमान चालिसा सुनाते हैं करण
आपको बता दें कि, बिपाशा ने अपनी बेटी देवी और करण के एक विशेष पल अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. उनके सोने के समय की दिनचर्या को शेयर करते हुए उन्होंने एक प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में करण को देवी को प्यार से हनुमान चालीसा पढ़ते हुए देखा गया, जिसका देवी ने खिलखिलाकर और मनमोहक ध्वनियों के साथ जवाब दिया. देवी को करण के चेहरे को सहलाते हुए भी देखा गया. वीडियो दिल छू लेने वाला था और ऑनलाइन फैंस ने तुरंत कमेंट सेक्शन में माता-पिता के लिए तारीफों की बाढ़ ला दी. अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, "सोने के समय की रस्में पापा, मम्मा और देवी." एक प्रशंसक ने कहा, "जब उसके पापा उसके साथ होते हैं तो उसकी आवाज और खुशी दूसरे लेवेल पर होती है." एक अन्य ने लिखा, "प्यार और एहसास का अब तक का सबसे प्यारा रूप."

यह भी पढ़ें - Hrithik Roshan Post: ऋतिक रोशन ने शेयर की अपनी शर्टलेस तस्वीर, फिटनेस देख दंग रह गए ये सितारे 

देवी के दिल में थे दो छेद
कुछ दिन पहले बिपाशा ने नेहा धूपिया के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट में देवी की मेडिकल स्थिति के बारे में खुलकर बात की थी.  एक्ट्रेस ने कहा था, “हमारा सफर किसी भी सामान्य मां-पिता से बहुत अलग रहा है, यह मेरे चेहरे पर अभी जो मुस्कान है उससे कहीं अधिक कठिन है. मैं नहीं चाहूंगी कि किसी मां के साथ ऐसा हो.' एक नई माँ के लिए, जब आपको यह पता चलता है. मेरे बच्चे के जन्म के तीसरे दिन मुझे पता चला कि हमारी बच्ची के दिल में दो छेद हैं. मैंने सोचा था कि मैं इसे शेयर नहीं करूंगी, लेकिन मैं इसे शेयर कर रही हूं क्योंकि मुझे लगता है कि बहुत सारी मांएं हैं, जिन्होंने इस सफर में मेरी मदद की और उन मांओं को ढूंढना बहुत मुश्किल था.