logo-image

Hrithik Roshan Post: ऋतिक रोशन ने शेयर की अपनी शर्टलेस तस्वीर, फिटनेस देख दंग रह गए ये सितारे 

ऋतिक रोशन के बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर में से एक हैं. साथ ही उनकी फिटनेस का भी कोई जवाब नहीं है. हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की है, जिसको देखकर सभी के होश उड गए.

Updated on: 19 Aug 2023, 01:02 PM

New Delhi:

Hrithik Roshan Fitness: एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में से एक हैं और उन्होंने हमेशा अपनी फिटनेस बरकरार रखी है. बीते दिनों एक्टर अपनी कथित गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद के साथ यूरोप में छुट्टियां मना रहे थे. साथ ही अब अपने वेकेश से लौटने के बाद एक्टर ने अपनी वेकेशन से पहले और बाद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन फोटोज में ऋतिक शर्टलेस अंदाज में दिखाई दे रहे हैं, जिसे देख उनके फैंस के होश उड गए. 

ऋतिक रोशन ने शेयर की अपनी शर्टलेस फोटो
आपको बता दें कि, ऋतिक और सबा हाल ही में अपनी छोटे वेकशन के बाद मुंबई लौटे हैं. अपने फैंस को इंस्पायर करने के लिए, ऋतिक ने दो तस्वीरें पोस्ट कीं, एक अपने जिम से छुट्टी से पहले की और दूसरी उनके वेकेशन की, जहां वह एक स्विमिंग पूल से बाहर निकल रहे हैं. ये तस्वीरें पोस्ट करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ''छुट्टियां खत्म. पेश है पहले और बाद की तस्वीरें. जिम में मिलते हैं.” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

ऋतिक के पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन 
जैसे ही ये तस्वीरें इंटरनेट पर आउट हुआ लोगों ने ऋतिक के लिए पोस्ट पर कमेंट करना शुरू कर दिया. सबा ने कमेंट किया, “बाद में!!!!! कृपया ज्यादा पनीर खायें.”ऋतिक की पोस्ट पर सबसे मजेदार कमेंट एक्टर सुमीत व्यास की थी, जिन्होंने लिखा, "एक सेकंड...तस्वीर 2 आकार से बाहर है?" मैं छोड़ता हूं." पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद, जिन्होंने वॉर में ऋतिक को निर्देशित किया है और उन्हें फाइटर में फिर से निर्देशित कर रहे हैं, ने लिखा, “वाह! हमें उस बॉडी के साथ एक फिल्म बनानी चाहिए." अनिल कपूर ने भी ऋतिक की तस्वीरों पर "अविश्वसनीय" कमेंट किया. 

यह भी पढ़ें - Britney Spears: सैम असगरी के साथ तलाक की खबरों पर चुप्पी तोड़ी स्पीयर्स, कहा- 'मैं थोड़ी हैरान हूं लेकिन...'

एक्टर का वर्क फ्रंट
एक्टर अगली बार फिल्म 'फाइटर' में दिखाई देंगे, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर नजर आएंगे . ऋतिक को आखिरी बार बड़े पर्दे पर 2022 में फिल्म 'विक्रम वेधा' के साथ देखा गया था, जो इसी नाम की तमिल फिल्म का हिंदी रिमेक था.