logo-image

Bipasha Basu: मां बनने के बाद बिपाशा बसु ने पहली बार किया रैंप वॉक, फैंस ने वजन को लेकर किया जमकर ट्रोल

लैक्मे फैशन वीक से बिपाशा (Bipasha Basu) का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ो अकाउंट द्वारा साझा किया गया था. कुछ लोगों ने उनके बढ़ते वजन पर कमेंट किया.

Updated on: 16 Oct 2023, 10:59 AM

नई दिल्ली:

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसस में से एक हैं, उन्होंने कई ब्लॉकबास्टर फिल्में की हैं. हालांकि वो मां बनने के बाद पिछले कुछ समय से ब्रेक पर हैं, अभी हाल ही में डिलीवरी के बाद उन्हें पहली बार रैंप वॉक करते देखा गया. उन्हें केप के साथ फ्लोई गाउन में चेहरे पर मुस्कान के साथ वॉक करते देखा गया. एक्ट्रेस को रैंप वॉक के लिए ट्रेलिंग का भी शिकार होने पड़ा, जी हां कई लोगों ने उन्हें उनका वजन बढ़ने और कैटवॉक करने के लिए भी ट्रोल किया. वहीं कई लोग ऐसे भी थे जो उनका बचाव करने के लिए  आगे आए और जैसी वह दिखती थीं, उसके लिए उनकी सराहना भी की. 

लोगों ने जमकर किया ट्रोल

लैक्मे फैशन वीक से बिपाशा (Bipasha Basu) का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ो अकाउंट द्वारा साझा किया गया था. कुछ लोगों ने उनके बढ़ते वजन पर कमेंट किया और यहां तक ​​कहा कि वह भूल गई हैं कि कैटवॉक कैसे किया जाता है. कुछ लोग उन्हें "मोटी" भी कहते थे. वहीं कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में उनका बचाव भी किया. बिपाशा (Bipasha Basu) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “जीवन के हर पड़ाव पर खुद से प्यार करें. अपना आत्मविश्वास बनाये रखें.” उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए पति और एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने लिखा, "मैं अपनी सांसों से तुमको प्यार करता हूं."

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

ये भी पढ़ें-Kareena Kapoor: लंदन फिल्म फेस्टिवल में हुआ द बकिंघम मर्डर्स का प्रीमियर, करीना कपूर हुईं नर्वस

6 साल बाद आई थी घर में बेटी

उनके फैंस उनकी तारीफ कर रहे थे और उनके आत्मविश्वास की सराहना कर रहे थे. “कितनी सुंदर महिला है, अंदर और बाहर. पत्नी और मां. काल्पनिक लड़की!" एक फैन ने लिखा. एक अन्य ने कहा, “हमारा शरीर बहुत कुछ झेलता है क्योंकि हमने दूसरे इंसान को जन्म दिया है. आप बिल्कुल प्यारी और मनमोहक लग रही हैं.''  बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर ने अपनी शादी के छह साल बाद पिछले साल 12 नवंबर को देवी का स्वागत किया. बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया जिसके माध्यम से उन्होंने अपनी बेटी के नाम की घोषणा की.